अपराध

घर से भागी लड़की को ऑटो ड्राइवर ने दी पनाह, फीर घर लाकर किया ऐसा कांड जानकर रूह कांप जायेगी

एक 21 साल की लड़की अपने घरवालों से झगड़ा कर के भाग गयी. अमृतसर की रहने वाली लड़की को लुधियाना के ऑटो ड्राइवर सरबजीत (50) ने अपने घर पनाह दिया. उसके बाद उसने जो किया जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. दरअसल, ऑटो ड्राइवर सरबजीत पीड़िता को पनाह देने के बहाने अपने घर ले गया और फिर उसका रेप किया. रेप करने के बाद उसने पीड़िता को धमकी दी और कहा कि यदि वह घर से बाहर निकली तो वह उसे जान से मार देगा. आरोपी (सरबजीत) ने पहले तो बच्चे को जन्म देने से मना किया फिर पीड़िता को लेकर ताजपुर रोड पर किराये का घर लेकर रहने लगा. जब वह काम पर निकलता तो पीड़िता को अपने साथ बैठा लेता और पूरे दिन काम करने के बाद साथ में ही उसे वापस घर लाता.

ऑटो ड्राइवर

कुछ टाइम बाद पीड़िता ने बच्चे को जन्म दिया. बच्चे को जन्म देने के 40 दिन बाद सरबजीत ने उसे एक महिला को 2 लाख रुपये में बेच दिया. आरोपी ने पहले पीड़िता को बेहोश किया उसके बाद बच्चे को बेच दिया. जब पीड़िता को होश आया तब वह सीधे पुलिस के पास गयी और पूरे मामले की शिकायत की. शिकायत मिलने पर पुलिस ने पानीपत की रहने वाली महिला मधुबाला (जिसे बच्चा बेचा गया) और आरोपी सरबजीत को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने उनसे 1.3 लाख रुपये भी बरामद किये.

बता दें कि थाना कोतवाली की पुलिस ने ताजपुर रोड के इकबाल नगर के सरबजीत सिंह और पानीपत की मधुबाला, एमआईजी कॉलोनी के गुरुदेव सिंह और भामिया रोड के सोहन सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है. दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर के पुलिस ने कोर्ट में पेश किया जिसके बाद सरबजीत को दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया और मधुबाला को जेल हुई.

प्रेग्नेंट होने पर भी ऑटो में साथ रखता था आरोपी

पीड़िता के प्रेग्नेंट होने के बावजूद आरोपी उसे हमेशा अपने साथ रखता था. वह पूरे दिन उसे साथ लेकर ऑटो चलाता और रात को अपने साथ घर लाता. डिलीवरी के समय भी आरोपी पीड़िता के साथ रहा और जब उसने देखा कि बेटे का जन्म हुआ है तो सिर पर कर्ज होने की बात बताने लगा. उसके बाद उसने पीड़िता को बच्चा बेचने के लिए मनाना शुरू किया. जब वह नहीं मानी तो आरोपी ने उसे बेहोश कर के बच्चे को बेच दिया. वह बच्चे को दवाई दिलाने के बहाने पीड़िता को रेस्टोरेंट और फिर होटल ले गया जहां उसने कोल्ड्रिंक में नशे की दवाई मिलाकर पिला दी.

पुलिस ने जाल बिछाकर पकड़ा

आरोपी ने बच्चे को मधुबाला नाम की एक महिला को बेच दिया था. महिला लुधियाना से बच्चे को लेकर पानीपत के लिए निकल चुकी थी. उसी वक्त सरबजीत पुलिस की गिरफ्त में आ गया. पुलिस ने सरबजीत को कहा कि वह महिला को फोन कर के कहे कि वह एक और बच्चे का सौदा करना चाहता है. आरोपी सरबजीत ने वैसा ही किया. महिला झांसे में आकर करनाल से वापस लुधियाना आ गयी. महिला के आने पर पुलिस ने उसे भी धर दबोचा. पूछताछ में पता चला कि महिला पहले भी 7-8 बच्चे बेच चुकी है. पानीपत में रहने वाली मुंहबोली बहन को उसने बच्चा बेचा है. उसकी बहन के पास पहले से 3 बच्चियां थी इसलिए उसे एक बेटा चाहिये था. इसलिए उसने दो लाख में सरबजीत से बच्चे का सौदा किया था.

Related Articles

Back to top button