स्पोर्ट्स

घुड़सवारी प्रतियोगिता एवं हार्स शो विजेता खिलाड़ियों को वित्तमंत्री ने किया पुरस्कृत

यू.आर.बी. के खिलाड़ी किरण एन्टोस ने जीता टॉप स्कोर का स्वर्ण पदक

भोपाल : मध्यप्रदेश राज्य घुड़सवारी अकादमी में चल रही जूनियर राष्ट्रीय घुड़सवारी प्रतियोगिता एवं मध्य भारत घुड़सवारी चैम्पियनशिप के अंतर्गत आज विभिन्न राज्यों से आए घुड़सवार खिलाड़ियों ने प्रदर्शन किया। प्रदेश के वित्त मंत्री जयंत मलैया एवं खेल और युवा कल्याण मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने घुड़सवारी अकादमी पहुंचकर खिलाड़ियों का प्रदर्शन देखा और उनके प्रदर्शन की सराहना की। जयंत मलैया ने बुधवार को विभिन्न स्पर्धा के पदक विजेता खिलाड़ियों को पदक प्रदान कर पुरस्कृत किया। इस मौके पर संचालक खेल और युवा कल्याण उपेन्द्र जैन भी मौजूद थे।

जूनियर राष्ट्रीय घुड़सवारी प्रतियोगिता में बुधवार को खेले गए यंग रायडर जम्पिंग के टीम इवेन्ट में एनडीए की टीम ने स्वर्ण, आरबीसी की टीम के खिलाड़ियों ने रजत और यूआरबी की टीम ने कांस्य पदक अर्जित किया। जूनियर राष्ट्रीय घुड़सवारी प्रतियोगिता एवं मध्य भारत घुड़सवारी चैम्पियनशिप के अंतर्गत आज खेले गए यंग रायडर जम्पिंग इवेन्ट में एचईएसए के खिलाड़ी गुरशोभा सिंह ने अपने अश्व केफिया पर शानदार प्रदर्शन करते हुए स्वर्ण पदक अर्जित किया। जबकि ईआईआरएस के खिलाड़ी बलाज बी ने इवानों अश्व पर प्रदर्शन करते हुए रजत पदक जीता। तीसरे स्थान पर ईसीई के खिलाड़ी माहिन फर्नीचरवाला रहें।

प्रतियोगिता के ‘चिल्ड्रन जम्पिंग टॉप स्कोर इवेन्ट में यूआरबी की खिलाड़ी किरण एन्टोस ने डेमोक्रेटिक अश्व पर प्रदर्शन करते हुए स्वर्ण पदक अर्जित किया। मेयो कालेज अजमेर के खिलाड़ी मालदेव सिंह ने ड्रीम बीवर अश्व पर प्रदर्शन करते हुए रजत और एपीआरसी के खिलाड़ी अर्जुन आनंद ने कांस्य पदक जीता। मध्य भारत घुड़सवारी चैम्पियनशिप के यंग रायडर जम्पिंग टीम इवेन्ट में एनडीए की टीम ने स्वर्ण, ईजीसी/एचईएसए की टीम ने रजत और आरबीसी-ए की टीम ने कांस्य पदक अर्जित किया।

 

 

Related Articles

Back to top button