उत्तर प्रदेशराज्य

घूमने निकले 5 दोस्तों को मिली खौफनाक मौत

लग्जरी फॉरच्यूनर कार में सवार होकर घूमने निकले 5 दोस्तों को दर्दनाक मौत मिली। कार खाई में गिरी, पर किसी का शव पेड़ में लटका था तो किसी का झाड़ी में। हादसा हिमाचल के कांगड़ा के दुर्गम छोटा भंगाल क्षेत्र के बरोट में हुआ।

शुक्रवार देर रात हरियाणा नंबर की फॉरच्यूनर गाड़ी 1500 फीट गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में पांच युवकों की मौत हो गई है। मारे गए चार युवक हिमाचल के रहने वाले थे जबकि एक गाजियाबाद का रहने वाला है। पेशे से सभी एमआर बताए जा रहे हैं। 

पुलिस के अनुसार सभी युवक छोटा भंगाल के साथ लगते कोठी कोहड़ गांव में घूमने गए थे। ये शुक्रवार को यहां पहुंचे थे। गांव में घूमने के बाद सभी कार में सवार होकर मुल्‍थान की ओर आ रहे थे कि अचानक मुल्‍थान से करीब 6 किलोमीटर दूर बड़ा गांव सड़क पर कार खाई में जा गिरी। तीखा मोड़ होने के चलते चालक कार पर नियंत्रण खो बैठा और कार पैरापिट तोड़ते हुए गहरी खाई में गिर गई।
हादसे का पता देर रात ही चल गया था। मगर खाई इतनी गहरी थी कि रेस्‍क्यू ऑपरेशन 12 घंटे बाद यानि शनिवार दोपहर एक बजे तक भी जारी रहा। स्‍‌थानीय लोगों के अलावा पुलिस और दमकल की टीमें शवों का खाई से बाहर निकाल रही हैं। मौके पर पहुंचे लोगों ने बताया कि कुद युवकों के शव पेड़ में भी लटके फंसे थे। ढांक से इन्हें निकालने में कर्मियों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। सभी मृतकों की शिनाख्त भी हो गई है।

 

Related Articles

Back to top button