राज्य

चलती कार के इंजन में अचानक लगी भीषण आग, लोगों ने ड्राइवर को झुलसने से बचाया

हैदाराबाद में चलती हुई कार में आग लग गई. दरअसल कार चालक दुर्घटना के दौरान कार में फंस गए थे. हालांकि सही समय पर उन्हें उस रास्ते से गुजर रहे लोगों ने उन्हें बचा लिया. हैदाराबाद के निकट शमशाबाद इलाके में एक चलती हुई कार में भीषण आग लग गई, कार सवार आग की चपेट में आ गया, उन्हें किसी तरह बाहर निकालकर अस्पताल भेजा गया.

मिली जानकारी के मुताबिक शमशाबाद से रिंग रोड होते हुए एक कार गच्छीबौली की तरफ जा रहा था, एयरपोर्ट कॉलोनी के निकट चलती हुई कार की इंजन में अचानक आग लग गई, कार चलाने वाला वृद्ध व्यक्ति कार से बाहर नहीं निकल पा रहे थे. लेकिन कार में तेजी से आग फैल रही थी.

उसी दौरान उधर से गुजर रहे एक ट्रक के ड्राइवर और एक ऑटो रिकशा के ड्राइवर ने कार चालक को जलती हुई कार से बाहर निकाल कर एम्बुलेंस में अस्पताल भेज दिया. अगर दोनों उन्हें कार से बाहर नहीं निकालते तो वह जिंदा जल गए होते. बताया जा रहा है कि कार में फंसे हुए व्यक्ति का नाम श्रीकांत है, जो रंगारेड्डी जिले के कोत्तूर मंडल के तिम्मापुर का रहने वाला है. उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है.

देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट के पास अचानक एक कार में आग लग गई और वो धू-धूकर कर जल उठी. राहत की बात ये है कि इस दौरान कार में कोई भी सवार नहीं था. इसके अलावा मसूरी रोड पर दो वाहनों की आमने-सामने टक्कर होने से कई लोग घायल हो गए. घायलों को कोरोनेशन अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Related Articles

Back to top button