अन्तर्राष्ट्रीयटॉप न्यूज़

चार महीने तक प्रेमिका को कुत्ते के पिंजड़े में रखा

man-locked-his-girlfriend-in-a-dog-cage-56dc0b6b2052b_exlstक्या कोई अपनी प्रेमिका को 4 वाई 2 के कुत्ते के पिंजड़े में भी रख सकता है, वो भी चार महीने तक? ये सवाल दरअसल, उस तहरीर की हकीकत है जिसकी बिनाह पर अमेरिका की एक अदालत में मुकदमा चल रहा है और आरोपी को जमानत पर रिहा करने से इन्कार किया गया है।
तस्वीर में दिख रहा शख्स अमेरिका के कैलीफोर्निया के टरलोक का रहने वाला है। नाम है फ्रैंक गुएरा। 22 वर्षीय इस शख्स पर आरोप है कि इसने अपनी प्रेमिका को चार महीने तक कुत्ते के पिंजड़े में कैद करके दरिंदगी की हद तक प्रताड़ित किया।

पुलिस के मुताबिक गुएरा की दरिंदगी की दास्तान जानकर किसी का भी बदन सिहर जाएगा और रूह कांप उठेगी। पुलिस को दिए पीड़िता के बयान के मुताबिक इसने अपनी प्रेमिका के साथ वो सलूक किया जो राक्षस भी नहीं करते।

पुलिस की मानें तो गुएरा ने चार महीने तक प्रेमिका को पिंजड़े में तो कैद रखा ही, इसके अलावा जब भी उसे शौच के लिए जाना होता था तो ये शख्स उसे एक कटोरे में शौच करने के लिए मजबूर करता।

 
यही नहीं, गुएरा उस लड़की के शरीर पर कुत्तों के मल से मसाज करवाता था। इतने से भी इसका जी नहीं भरता तो ये शख्स उस पर बेइंतहा लात-घूसे बरसाता जिससे उसके शरीर पर जख्मों के ऐसे निशान उभरे हैं जो जिंदगी भर इसकी हैवानियत की गवाही देते रहेंगे।

आखिरकार गुएरा चंगुल से वो लड़की भागने में सफल हो गई। इस पर गुएरा ने फोन कर उसे धमकाया कि अगर पुलिस को कोई जानकारी दी तो उसकी नग्न तस्वीरें इंटरनेट पर डाल देगा।

गुएरा ने प्रेमिका को 20 सितंबर 2015 से लेकर 4 जनवरी 2016 तक चंगुल में रखा। फिलहाल मामला अदालत में है। सबकी निगाहें गुएरा को मिलने वाली सजा पर टिकी हैं

Related Articles

Back to top button