मनोरंजनराष्ट्रीय

चिंकारा शिकार मामले में सुनवाई आज, पेश हो सकते हैं सलमान

बॉलीवुड स्टार सलमान खान के आज जोधपुर आने की संभावना काफी कम है। जानकारी के अनुसार सलमान खान को अवैध हथियार मामले में आज कोर्ट में पेश होना है जहां उन्हें 20 हजार रुपए के जमानत मुचलके पेश करने है।
चिंकारा शिकार मामले में सुनवाई आज, पेश हो सकते हैं सलमानवहीं सलमान खान के हिरण शिकार मामले में भी आज ही सीजेएम कोर्ट में सुनवाई है। यदि सलमान अवैध हथियार मामले में कोर्ट में पेश होते है तो उन्हें इस मामले में भी कोर्ट में पेश होना होगा। क्योंकि शहर में रहते हुए ​हाजिरी माफी का प्रार्थना पत्र पेश नहीं किया जा सकता।

लेकिन मुश्किल यह है कि दोनों कोर्ट ही अलग-अलग स्थानों पर स्थित है इसके कारण पुलिस को लॉ एण्ड आॅर्डर को नियंत्रित करने में परेशानी आ सकती है।

ये भी पढ़ें: आखिर क्यों रो पड़े सलमान..

प्रशंसक बन सकते है पुलिस के लिए परेशानी

इसलिए माना जा रहा है कि सलमान खान ​हाजिर माफी का प्रार्थन पत्र पेश कर सकते है। हालांकि जमानत मुचलके व्यक्तिगत रुप से ही पेश किए जाते है। गौरतलब है कि जिला एवं सेशन न्यायधीश भगवान सहाय के ​सेवानिवृत होने के बाद अवैध हथियार का मामला एडीजे ग्रामीण के पास है।

एडीजे ग्रामीण की कोर्ट मंडोर रोड पर है जो कोर्ट कैम्पस से अलग है। इसलिए सीजीएम कोर्ट व एडीजे कोर्ट में सलमान की उपस्थित के दौरान उनके फैन्स की भीड़ पुलिस के लिए परेशानी बन सकती है। 
 

Related Articles

Back to top button