राष्ट्रीय

चुनाव के लिए तैयार रहें पार्टी के कार्यकर्ता : जयललिता

100599-jayalalithaचेन्नई : तमिलनाडु में विधानसभा चुनावों में सत्ता में बने रहने को लेकर आत्मविश्वास जताते हुए, अन्नाद्रमुक महासचिव और मुख्यमंत्री जयललिता ने आज पार्टी के लोगों से कहा कि वे अभी से चुनाव की तैयारी शुरू कर दें ताकि जीत सुनिश्चित हो।

पार्टी के संस्थापक और पूर्व मुख्यमंत्री एमजी रामचंद्रन की रविवार को 99वीं जयंती के अवसर पर जयललिता ने कहा कि सिर्फ इस तरह की जीत ही पार्टी के संस्थापक की ख्याति में जोड़नी होगी। पूर्व मुख्यमंत्री एम जी रामचंद्रन को एमजीआर के नाम से भी जाना जाता है।

रामचंद्रन की जयंती के अवसर पर अपने समर्थकों को एक संदेश देते हुए जयललिता ने कहा कि चुनाव करीब है और यह एक खुशी की खबर है कि ‘आपकी प्यारी बहन’ की निगरानी में अन्नाद्रमुक सत्ता में बना रहेगा।

उन्होंने कहा, ‘अन्नाद्रमुक को आने वाले चुनावों में अपनी जीत को बनाये रखना चाहिए। एक ऐसी जीत जिसे भारतीय इतिहास में किसी अन्य राजनीतिक आंदोलन ने हासिल नहीं किया हो। इस तरह की जीत पुराताची थलईवार (क्रांतिकारी नेता-एमजीआर) की प्रसिद्धि में जोड़ी जाएगी।’ 

उन्होंने विश्वास जाहिर किया कि अन्नाद्रमुक सरकार का प्रदर्शन इस तरह की जीत को सुनिश्चित करेगा। इस बात को याद करते हुए हुए कि रामचंद्रन ने उन्हें राजनीति का ककहरा सिखाया था, मुख्यमंत्री ने कहा कि वह सार्वजनिक सेवा के मामले में उनके नक्शेकदम पर चल रही हैं। उन्होंने अपने कट्टर प्रतिद्वंद्वी द्रमुक और इसके प्रमुख एम करणानिधि पर भी निशाना साधा।

जयललिता ने करणानिधि या द्रमुक का नाम लिये बिना कहा कि भ्रष्टाचार और उनके परिवार के शासन के लिए लोग उन्हें कभी माफ नहीं करेंगे। उन्होंने कहा, ‘लोग एक बार फिर से हमें जीत से पुरस्कृत करने के लिए तैयार हैं और आपके लिए इस बात को स्वीकार करते हुए इस दिशा में काम करने का समय आ गया है।’

Related Articles

Back to top button