उत्तर प्रदेशराष्ट्रीय

चुनाव में हार का बदला लेने के लिए महिला बीडीसी की बेटी से रेप, पीड़िता ने लगाई फांसी

rape4वाराणसी. उत्तर प्रदेश उत्तरप्रदेश के मिर्जापुर में समाज को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां बीडीसी में चुनाव में हार का बदला लेने के लिए विजयी महिला प्रत्याशी की बेटी के साथ रेप किया गया है. पीड़ित लड़की ने फांसी पर लटक कर जान दे दी है.

मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता 11 साल की छात्रा थी. गांव के ही पप्पू बहेलिया और बिंदू बहेलिया ने बुधवार को पहले उसका घर से अपहरण कर लिया और खेतें में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म कर डाला.

पीड़िता जब किसी तरह से वापस घर लौटकर अपनी मां से आपबीती बताई तो घर में हड़कंप मच गया. आनन-फानन नें परिजन उसे थाने लेकर गए जहां पुलिस को बताया कि बीडीसी में हुई हार का बदला लेने के लिए विरोधी गुट के दो लोगों ने उसकी बेटी के साथ रेप किया है.

लेकिन पुलिस ने कोई शिकायत दर्ज नहीं की और कार्रवाई का आश्वासन देकर सबको घर वापस भेज दिया. कोई कार्रवाई न होता देख पीड़ित लड़की निराश और हताश हो गई. कोई रास्ता न देख उसने शुक्रवार को घर में ही फांसी लगा ली.

मौत के बाद जागी पुलिस

पीड़िता की मौत की खबर सुनने के बाद पुलिस भी नींद से जाग गई. मामले बढ़ने पाए इसलिए थाने में आईपीसी और पोस्को एक्ट 2012 के तहत मुकदमा दर्ज कर दोनों को तुरंत गिरफ्तार कर लिया है.

वहीं इस मामले में एसपी ने बताया है कि दोनों आरोपी बीडीसी चुनाव में हारे हुए प्रत्याशी के रिश्तेदार हैं. वहीं पुलिस के तुरंत कार्रवाई न करने पर जांच की बात कही है.

 

Related Articles

Back to top button