अजब-गजब

चूहों ने ऐसे दिया चोरी की इस बड़ी घटना को अंजाम, जानकर पैरो तले जमीन खिसक जाएगी

बिहार के एक शहर में चूहे केवल शराब का सेवन ही नहीं करते वो चोरी भी करते हैं। चोरी भी कुछ मामूली नहीं हीरे की। जी हां, सरकारी शराब गटकने वाले बिहार के चूहे हाई प्रोफाइल चोर हैं। दरअसल पटना के एक बड़े ज्वैलरी की दुकान से चूहों की इस करतूत की खबर निकल कर सामने आई है।

ऐसे दिया चूहों ने वारदात को अंजाम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार ज्वैलरी की दुकान में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब दुकान के स्टॉक से हीरे की ज्वैलरी गायब मिली। दुकान के मालिक को अपने कर्मचारियों पर शक हुआ, लेकिन सभी ने अपने आप को बेगुनाह बताया। इसके बाद पटना के बोरिंग रोड स्थित इस ज्वैलरी शॉप में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया। फुटेज में चौंकने वाली तस्वीर सामने आईं। सीसीटीवी फुटेज में ‘ज्वैल थीफ’ चूहे निकले।

सीसीटीवी में कैद हुई घटना  

जानकारी के मुताबिक दुकान के किसी छोर से अंदर आए चूहे सीसीटीवी में हीरे की ज्वैलरी उड़ाते पकड़े गए। चूहे बड़ी आसानी से ज्वैलरी के पॉकेट को अपने मुंह में दबा कर ले जाते दिखे और इसकी भनक किसी को नहीं लगी। पता चला कि हीरे चुराने के बाद चूहा दुकान की फॉल्स सीलिंग में जा घुसा है, जिस कारण हीरा नहीं मिल सका है। दुकान मालिक के मुताबिक हीरे की खोज जारी है। ये पूरा खेल दुकान में लगे तीन सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है और शहर में चर्चा का केंद्र बना हुआ है।

Related Articles

Back to top button