स्पोर्ट्स

चेतन सकारिया और संदीप वॉरियर के डेब्यू पर खुश हुए गेंदबाज ग्लेन मैक्ग्रा

नई दिल्ली: श्रीलंका के खिलाफ लिमिटेड ओवर सीरीज में डेब्यू करने वाले तेज चेतन सकारिया और संदीप वॉरियर को ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज गेंदबाज ग्लेन मैक्ग्रा ने ट्विटर पर बधाई दी है। मैक्ग्रा ने कहा कि उनको इन दोनों भारतीय गेंदबाजों पर गर्व है। चेतन ने वनडे सीरीज के आखिरी मैच में अपना डेब्यू किया था और 2 विकेट झटके थे, जबकि टी-20 में उन्होंने महज एक ही विकेट हासिल किया था। संदीप को आखिरी टी-20 में डेब्यू कैप थमाई गई थी। हालांकि, वह कुछ खास प्रभावित नहीं कर सके थे।

ग्लेन मैक्ग्रा ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘भारत के लिए डेब्यू करने के लिए चेतन सकारिया और संदीप वॉरियर को बहुत बधाई। तुम दोनों पर गर्व है।’ टी-20 सीरीज में हालांकि भारत का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा था और टीम को पहली बार श्रीलंका के हाथों टी-20 सीरीज गंवानी पड़ी। पहले टी-20 में जीत दर्ज करने के बाद अगले दोनों ही मैचों में श्रीलंकाई टीम भारत पर हावी नजर आई। क्रुणाल पांड्या के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद और उनके संपर्क में आए 8 खिलाड़ियों के बिना ही टीम को अंतिम दो टी-20 मैचों में उतरना पड़ा था।

चेतन सकारिया ने इसी साल आईपीएल में भी राजस्थान रॉयल्स की तरफ से अपना डेब्यू किया था। चेतन सीजन के बीच में स्थगित होने से पहले टीम के सबसे बेहतरीन गेंदबाजों में से एक रहे थे। संदीप वॉरियर ने अपने टी-20 डेब्यू में 3 ओवर डाले थे और बिना कोई विकेट चटकाए 23 रन खर्च किए थे। बता दें कि संदीप कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम की तरफ से खेलते हैं। शिखर धवन की कप्तानी में भारत ने श्रीलंका को वनडे में 2-1 से शिकस्त दी थी।

Related Articles

Back to top button