फीचर्डराजनीतिराष्ट्रीय

छलका अखिलेश का दर्द, कहा-परिवार से लड़कर अपना मुकाम बना रहा हूं

msid-47181359width-400resizemode-4akhilesh-yadavलखनऊ। सीएम अखिलेश यादव ने मंगलवार को लखनऊ फिल्म सिटी का उद्घाटन किया।  इस दौरान उनका दर्द जुबां पर आगया। उन्होंने इशारों में कहा कि एक्टर रवि किशन और अनुराग कश्यप की तरह ही वह भी परिवार में लड़ कर अपना मुकाम बना रहे हैं।

अखिलेश यादव ने फिल्मसिटी का किया उद्घाटन

फिल्मसिटी के उद्घाटन यहां मौजूद फिल्म स्टार अपने शुरूआती दिनों में अपने परिवार और संघर्ष के बारे में बात कर रहे थे। अखिलेश ने इशारों में अपने दर्द को बयां किया, वह बोले कि मंच पर रविकिशन और अनुराग कश्यप कर रहे थे वो जो करना चाहते है घर वाले नहीं करने देते हैं, मैं अब ये बात यही अधूरी छोड़ता हूं।

इस दौरान फिल्मस्टार रविकिशन ने किस्सा सुनाया कि कैसे एक ब्राह्मण का बेटा होकर जब फिल्मों का शौक चढ़ा तो पिता ने चमड़े का सोंटा इसलिए खरीदा ताकि फिल्मों का भूत उतार सकें और बाद में मां ने 500 रुपये देकर मुंबई भगाया ताकि पिता की पिटाई से बच सके।

वही फिल्मकार अनुराग कश्यप बोले कि उनके परिवार वालें उन्हें आईएएस या आईपीएस बनाना चाहते थे लेकिन जब उन्होंने फिल्मों का रास्ता चुना तो परिवार में बहुत बवाल हुआ।  वहीं मंच से अखिलेश की तारीफ करते हुए सपा नेता जया बच्चन ने कहा कि अखिलेश जी ने जो मानसिक ताकत दिखाई है वह काबिले तारीफ है।

गौरतलब है कुछ दिनों से अखिलेश यादव के घर और पार्टी में कुछ ठीक नहीं चल रहा।  पिता मुलायम सिंह यादव और चहच शिवपाल यादव अखिलेश के विरोध में खड़े नजर आ रहे हैं।  वहीँ सीएम अखिलेश ने ऐलान कर दिया है कि अब से वो अकेले ही अपना रास्ता तय करेंगे।

Related Articles

Back to top button