मनोरंजन

जजमेंटल है क्या… ने किया कमाल, पहले दिन कमाए इतने करोड़

कंगना रनौत और राजकुमार राव स्टारर फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ शुक्रवार 26 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फर्स्ट डे शो के बाद जिस तरह के पॉजीट‍िव पब्लिक और क्रिट‍िक रिव्यूज फिल्म को मिल रहे हैं, उससे फिल्म के स्ट्रॉन्ग बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की उम्मीद की जा रही है. हालांकि अच्छे रिव्यूज के बावजूद इस फिल्म को द लॉयन किंग से जबरदस्त टक्कर मिली है. माना जा रहा है कि पहले दिन कंगना और राजकुमार की जजमेंटल है क्या ने 7-8 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है.

फर्स्ट डे शो के बाद फिल्म को मिल रहे पॉजीटिव पब्ल‍िक और क्रिटिक रिव्यूज फिल्म के अच्छे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की ओर इशारा कर रहे हैं. लेकिन फिल्म को देशभर में मिली 12-15 परसेंट आक्यूपेंसी इसके कलेक्शन को प्रभावित कर सकती है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म का टोटल बजट 35 करोड़ है. दर्शकों ने फिल्म की स्टोरी और एक्टर्स की जमकर तारीफ की है.

गौरतलब है कि फिल्म के रिलीज से पहले इसके टाइटल को लेकर काफी विवाद हुआ था. रिलीज से पहले फिल्म का टाइटल ‘मेंटल है क्या’ था. टाइटल को लेकर इंडियन साइकेट्रिस्ट सोसायटी ने आपत्त‍ि जताई थी. उन्होंने इसे मानसिक रूप से बीमार लोगों के लिए तंज बताया था. हालांकि बाद में फिल्म के टाइटल को बदलकर ‘जजमेंटल है क्या’ कर दिया गया.

फिल्म की कहानी दो दिमागी मरीजों बॉबी (कंगना रनौत) और केशव (राजकुमार राव) पर आधारित है. फिल्म का निर्देशन प्रकाश कोवेलामुडी ने किया है. जबकि एकता कपूर, शोभा कपूर और शैलेश आर सिंह ने इसे प्रोड्यूस किया है.

Related Articles

Back to top button