अन्तर्राष्ट्रीय

…जब एक नाबालिग ने स्पेनिश प्रधानमंत्री के चेहरे पर जड़ा पंच, चश्मा टूटा

spanish-pm-mariano-rajoy_650x400_41449206897मैड्रिड: स्पेन के प्रधानमंत्री मारियानो राजोय के चेहरे पर 17 वर्षीय एक किशोर ने एक कैंपेन के दौरान जबरदस्त मुक्का दे मारा। इस घटना के बाद प्रधानमंत्री के चेहरे पर लाल निशान साफ देखा जा सकता है। यह घटना गैलेसिया के उत्तर-पश्चिम में एक कैंपेन के दौरान हुई, जिसमें प्रधानमंत्री का चश्मा चकनाचूर हो गया।

नाम जाहिर न करने की शर्त पर सत्तारूढ़ कंजर्वेटिव पॉपुलर पार्टी के एक सूत्र ने बताया कि घटना के वक्त 60 वर्षीय प्रधानमंत्री रविवार को होने वाले चुनाव के कैंपेन के लिए पोन्टेवेड्रा शहर में पैदल चल रहे थे।

सूत्र ने बताया कि किशोर उनके पास आया और अचानक उनके चेहरे पर मुक्का दे मारा और उनका चश्मा तोड़ दिया। सूत्र ने आगे बताया कि प्रधानमंत्री ने इस घटना के बाद भी अपनी यात्रा जारी रखी और उनकी हालत ठीक है।

पुलिस सूत्र ने भी नाम नहीं लेने की शर्त पर बताया कि पीएम को मुक्का मारने वाला किशोर 17 वर्षीय नाबालिग है और उसे हिरासत में ले लिया गया है।

इस घटना के एक वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रधानमंत्री पर हमला करने वाले किशोर ने काले रंग की जैकेट पहनी है। वीडियो में दिखता है कि किशोर ने पीएम के चेहरे पर बाईं ओर जोरदार मुक्का मारा और इसके बाद आनन-फानन में उसे पकड़ लिया गया।

इस घटना के बाद ली गई एक तस्वीर में प्रधानमंत्री राजोय बिना चश्मे के नजर आ रहे हैं। यही नहीं उनकी गर्दन और चेहरे पर बाईं ओर लाल निशान साफ देखे जा सकते हैं।

 

Related Articles

Back to top button