अन्तर्राष्ट्रीय

जब ‘गूगल’ के जवाब से डरी बुजुर्ग महिला तो किया ऐसा रिएक्ट, हुआ वीडियो वायरल

सैन फ्रांसिस्को। बच्चे और युवा नई तकनीक से आसानी से तालमेल बिठा लेते हैं। वहीं बुजुर्गो के लिए यह काम थोड़ा मुश्किल होता है। इटली में हाल ही में एक रोचक घटना सामने आई है। इसमें एक बुजुर्ग महिला गूगल होम मिनी डिवाइस को देखकर डर गई और टेबल से कूद पड़ी। यूट्यूबर बेन एक्टिस ने अपनी 85 वर्षीय दादी का वीडियो शेयर किया है।जब 'गूगल' के जवाब से डरी बुजुर्ग महिला तो किया ऐसा रिएक्ट, हुआ वीडियो वायरल

इसमें वह गूगल मिनी होम चलाने की कोशिश करती नजर आ रही हैं। वीडियो में वह गूगल के स्मार्ट असिस्टेंस डिवाइस को देखकर परेशान दिख रही हैं। उनसे डिवाइस को यूज करने को कहा गया तो उन्होंने ‘ओके गूगल’ बोलने की कोशिश की लेकिन उनके मुंह से बार-बार ‘गू गू’ ही निकल रहा था।

थोड़ी कोशिश के बाद उन्होंने गूगल से मौसम का हाल बताने को कहा। जैसे ही गूगल का जवाब आया, वह आश्चर्यचकित होकर टेबल से कूद गईं। यूट्यूब और अन्य माध्यमों से उनकी प्रतिक्रिया का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया। इसे तीन दिनों में ही 7.75 लाख लोगों ने देखा। बुजुर्ग का कहना था कि उन्हें यह डिवाइस काफी रहस्यमय और डरावना लगा। हालांकि, अमेजन वेबसाइट ने आंकड़े जारी कर कहा कि छुट्टियों में गूगल के इस स्मार्ट अस्सिटेंस डिवाइस की रिकॉर्ड बिक्री हुई है।

Related Articles

Back to top button