मनोरंजन

जब दिलासों से तंग आकर इस एक्ट्रेस ने तोड़ दिया था रिश्ता, खूब गिड़गिड़ाए थे राजेश खन्ना

मुंबई: बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) के स्टारडम के किस्से किसी से छुपे नहीं हैं. उनकी लाखों लड़कियां दीवानी थीं और इनमें बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां भी शामिल थीं. इनमें से एक टीना मुनीम भी थीं, जो कि इंडस्ट्री में तब आई थीं, जब काका बहुत बड़े स्टार बन चुके थे. टीना राजेश खन्ना से बहुत प्रभावित थीं और उनपर जान छिड़कती थीं. टीना ने फिल्म देस परदेस से 1978 में बॉलीवुड में डेब्यू किया और इसके बाद उन्हें राजेश खन्ना की हीरोइन बनने का मौका मिल गया.

टीना ने ये मौका नहीं गंवाया और उनके साथ फिल्मों में काम करने के ऑफर कबूल करती चली गईं. कहा जाता है कि टीना ये बात अच्छे से जानती थीं कि काका शादीशुदा हैं और डिंपल कपाड़िया उनकी वाइफ हैं. लेकिन वह तब भी राजेश खन्ना से नजदीकी बढ़ाने से पीछे नहीं हटीं. इसका नतीजा ये हुआ कि जब डिंपल को इस बात की खबर लगी तो वह राजेश खन्ना का घर छोड़कर अलग रहने चली गईं. इस दौरान डिंपल अपनी दोनों बेटियों ट्विंकल और रिंकी को भी अपने साथ ले गईं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो डिंपल के घर से जाते ही राजेश खन्ना अपने घर में टीना के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे. कुछ समय तक ठीक चला लेकिन टीना ने काका पर शादी का दबाव बनाना शुरू किया.राजेश खन्ना उन्हें दिलासा देते रहे कि वह डिंपल को तलाक देकर उनसे शादी करेंगे लेकिन ऐसा कुछ होता नहीं देख टीना काका को छोड़कर चली गईं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस दौरान राजेश खन्ना टीना के सामने खूब गिड़गिड़ाए थे कि वह उन्हें छोड़कर नहीं जाएं लेकिन टीना नहीं मानीं और हमेशा के लिए उन्हें छोड़कर उनके घर से चली गईं.

Related Articles

Back to top button