उत्तर प्रदेशराज्य

जब पत्नी को मिला अपना ‘प्यार’, तो शादी में झूमकर नाचा पति

शादी के बाद पति-पत्नी में तनाव और तलाक की खबरें तो आपने सुनी होंगी लेकिन कानपुर में एक पति ने बड़ा दिल दिखाया और पत्नी की शादी उसके मनपसंद युवक से कर दी। मंगलवार को कानपुर के सनिगवां एरिया में पुलिस की मौजूदगी में हुई शादी में महिला के पहले पति ने जमकर डांस किया। दोनों की शादी करीब 4 महीने पहले हुई थी।

जब पत्नी को मिला अपना 'प्यार', तो शादी में झूमकर नाचा पतिफतेहपुर की शांति की शादी बीते 19 फरवरी को सामूहिक विवाह कार्यक्रम में कानपुर के गोपाल गुप्ता से हुई थी। शादी के 4 दिन बाद ही शांति अपने मायके लौट गई। दो दिन पहले वह ससुराल वापस लौटी तो उसके साथ लखनऊ के मोहनलालगंज का युवक रवि यादव भी था। शांति ने गोपाल को बताया कि रवि उसका मौसेरा भाई है। जानकारी के मुताबिक, सोमवार शाम शांति और रवि रिक्शे से कहीं जा रहे थे, तभी रास्ते में उन्हें गोपाल मिल गया।

शांति ने गोपाल को बताया कि वह एक रिश्तेदार के यहां बर्थडे पार्टी में जा रही है और एक-दो दिन में लौट आएगी। गोपाल को कुछ शक हुआ और उसने पत्नी के पास मौजूद सामान चेक किया तो उसमें कथित तौर पर जेवरात मिले। गोपाल दोनों को वापस घर ले गए। घर में कुछ रिश्तेदार आए और वहां पंचायत शुरू हुई। इस बीच देर रात शांति ने घर में फांसी लगाने का प्रयास किया। बात पुलिस तक पहुंची तो चकेरी थाने की पुलिस ने सभी पक्षों को सनिगवां चौकी बुलाया।

पुलिस चौकी में पूरी रात चली बातचीत और पूछताछ के बाद शांति ने बताया कि वह रवि को पसंद करती है। इसके बाद गोपाल ने तय किया कि वह शांति की रवि से शादी करवाएगा। मंगलवार दोपहर चौकी के पास एक घर में शांति और रवि की शादी हुई। इसमें गोपाल ने जमकर डांस किया और पत्नी को विदा किया।

Related Articles

Back to top button