टॉप न्यूज़राज्यराष्ट्रीय

जम्मू-कश्मीर में एक और भाजपा नेता की हत्या, आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू: कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों ने भाजपा नेता जावेद अहमद डार की गोली मार कर हत्या कर दी है। आतंकियों की तलाश में इलाके में अभियान चलाया जा रहा है। जावेद कुलगाम के होमशालीबाग इलाके में बीजेपी के निर्वाचन इंचार्ज थे। आतंकियों ने होमशालीबाग में उनके घर के बाहर गोली मारी। घटना के बाद आनन-फानन में बीजेपी नेता को अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि 30 साल के जावेद को कई गोलियां लगीं थी।

बीते कुछ दिनों से लगातार बीजेपी नेता अतंकियों के निशाने पर हैं। नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता और जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने भी घटना पर नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने आतंकी घटना की निंदा की है और परिवार से संवेदना व्यक्त की है। उमर अब्दुला ने ट्वीट किया है, ‘कुलगाम से बुरी खबर है। जावेद अहमद की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मैं इस आतंकी हमले की निडरता से निंदा करता हूं और जावेद के परिवार और सहयोगियों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त करता हूं। अल्लाह उन्हें जन्नत में जगह दे।’

बता दें कि भाजपा नेता खासतौर पर आतंकियों के निशाने पर आ रहे हैं। इससे पहले भी भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं को निशाना बनाया जा चुका है। 13 अगस्त को ही राजौरी में भाजपा नेता के घर पर आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया था। इस हमले में 4 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई थी, वहीं 7 अन्य घायल हो गए थे। 3 जनवरी 2021 को ही पुलवामा के त्राल में आतंकियों ने भाजपा नेता राकेश पंडित को मार डाला था, जब वे अपने दोस्त के घर जा रहे थे।

Related Articles

Back to top button