उत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़

जम्मू: सांबा में आतंकियों की सुरंग मिली, सुरंग से चमलियाल में घुसे थे आतंकी

नई दिल्ली: जम्मू के सांबा में घुसपैठ करने वाले आतंकियों की सुरंग की तस्वीर सामने आई है. पाकिस्तान के 3 आतंकवादी 80 मीटर लंबी सुरंग के रास्ते भारत में घुसे थे. बीएसएफ ने तीनों आतंकियों को मार गिराया था.

tunnel-580x395

खेत के बीचों बीच था सुरंग का सिरा

खुले आसमान के नीचे खेत के बीचों बीच बनी सुरंग से पाकिस्तान के तीन आतंकवादी हिंदुस्तान की सीमा में दाखिल हुए थे. वो तीनों आतंकवादी ढेर किये जा चुके हैं लेकिन उस सुरंग की तस्वीर पहली बार दुनिया के सामने आई है. बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स ने खुद सुरंग की तस्वीरें जारी की हैं.tunnel-1

 

जम्मू में सांबा सेक्टर के चमलियाल इलाके में पाकिस्तानी आतंकियों ने वहां के रेजर्स के साथ मिलकर ये सुरंग खोदी और भारत में तबाही मचाने के लिए इसी के जरिए दाखिल हुए थे.

बीएसएफ का कहना है कि 28 नवंबर की रात तीनों आतंकी इस खेत में सुरंग का मुंह खोलकर बाहर निकले थे और पाकिस्तान की सीमा से यहां तक करीब 80 मीटर लंबी और करीब तीन फीट चौड़ी सुरंग खोदी गई थी.

आतंकियों को पाक रेंजर्स ने कवर फायरिंग दी थी

चमलियाल में बीएसएफ पर हमला करने आए आतंकी 28 नवंबर की रात खेत की इसी सुरंग में छिपे थे. फसल कटी होने के बावजूद दूर से इस सुरंग का पता नहीं चल रहा था. लेकिन हरकत करने पर आतंकी नजर में आए और उन्हें ढेर कर दिया गया. पाकिस्तान से आए आतंकियों को पाक रेंजर्स ने कवर फायरिंग भी दी थी.

Related Articles

Back to top button