राष्ट्रीय

जम्‍मू-कश्मीर: कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर

दस्तक टाइम्स एजेन्सी/  102059-jammuencountश्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया है। जानकारी के अनुसार, मारे गए आतंकी के पास से भारी मात्रा में असलहा और गोला बारूद बरामद किया गया है।

कुपवाड़ा जिले के लोलाब क्षेत्र में शुक्रवार रात को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया तथा क्षेत्र में कुछ और आतंकवादियों के छुपे होने की आशंका के मद्देनजर व्यापक तलाशी अभियान जारी है।

सूत्रों ने बताया कि कुछ आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में गोपनीय सूचना मिलने पर राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर) और राज्य के विशेष अभियान दल (एसओजी) ने लोहार मोहल्ला दर्दपुरा लोलाब गांव में एक संयुक्त अभियान चलाया। सूत्रों ने बताया कि जब सुरक्षा बल उस क्षेत्र की घेराबंदी कर रहे थे तभी वहां छुपे आतंकवादियों ने स्वचालित हथियारों से गोलीबारी करनी शुरू कर दी।

सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की और इस दौरान एक आतंकी मारा गया। मारे गए आतंकी के पास से एक एके राइफल, कुछ हथियार एवं गोला बारूद बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि क्षेत्र को सुरक्षा बलों ने घेर लिया है और तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है हालांकि अंधेरे और बर्फबारी के कारण अभियान को रोक दिया गया। सूत्रों ने बताया कि शनिवार सुबह तलाशी अभियान फिर शुरू किया गया और ऐसा माना जा रहा है कि क्षेत्र में एक से दो आतंकवादी छुपे हुए हैं।

Related Articles

Back to top button