मनोरंजन

जयपुर में ‘पद्मावती’ का विरोध, सेट पर तोड़-फोड़, भंसाली के साथ हाथापाई

भंसाली की पद्मावती की शूटिंग चित्तौड़ की रानी पद्मावती के इतिहास-प्रसिद्ध जौहर की कहानी है। फ़िल्म में दीपिका पादुकोण टाइटल रोल में हैं।

मुंबई। जयपुर में संजय लीला भंसाली की फ़िल्म पद्मावती की शूटिंग के दौरान हंगामा हो गया। चित्तौड़ की महारानी पद्मावती को जिस तरह से फ़िल्म में दिखाया जा रहा है, उसको लेकर प्रदर्शनकारियों को एतराज़ था और इसका विरोध करने आए लोगों ने सेट पर जमकर तोड़-फोड़ की। इस दौरान प्रदर्शनकारियों द्वारा संजय लीला भंसाली के साथ हाथापाई भी की गई।

भंसाली की पद्मावती की शूटिंग चित्तौड़ की रानी पद्मावती के इतिहास-प्रसिद्ध जौहर की कहानी है। फ़िल्म में दीपिका पादुकोण टाइटल रोल में हैं, जबकि शाहिद कपूर राजा रतन सिंह का किरदार निभा रहे हैं। वहीं, फ़िल्म में रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी के रोल में हैं, जो रानी पद्मावती की ख़ूबसूरती पर फ़िदा हो जाता है और उन्हें हासिल करने के लिए चितौड़ पर आक्रमण कर देता है।

फ़िल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग जयपुर में की जा रही है। बताते हैं कि वहां का एक संगठन करणी सेना पद्मावती पर बन रही फ़िल्म का विरोध कर रही है। शुक्रवार को अचानक संगठन के लोग फ़िल्म के सेट पर पहुंच गए और हंगामा करने लगे।

Related Articles

Back to top button