राज्य

जलने से विवाहिता की मौत, परिजन बोले- ससुराल वालों ने तेल छिड़ककर जिंदा जलाया

बहादुरगढ़। गोहाना के सिकंदरपुर माजरा गांव की एक विवाहिता की जलने से मौत हो गई। विवाहिता के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर तेल छिड़ककर जिंदा जलाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर पति समेत ससुराल पक्ष के कुल 7 लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है। शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है। पढ़िए क्या है पूरा मामला…  
जलने से विवाहिता की मौत, परिजन बोले- ससुराल वालों ने तेल छिड़ककर जिंदा जलाया– मृतका के भाई अनिल द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक चरखी दादरी के मांडी गांव की रहने वाली प्रमिला (25) की शादी गोहाना के सिकंदरपुर माजरा में 6 साल पहले हुई थी। अनिल का आरोप है कि शादी के बाद से ही उसके ससुराल वाले प्रमिला को दहेज के लिए तंग करते थे और लगातार प्रताड़ित करते थे। इस बारे में 2 से 3 बार पंचायत भी हुई।
– आरोप है कि 13 जून को दहेज की मांग के चलते उसके परिजनों ने प्रमिला पर तेल छिड़ककर आग लगा दी। जिससे वह बुरी तरह से झुलस गई।
– प्रमिला को वे खानपुर पीजीआई लेकर गए वहां से उसे दिल्ली रेफर कर दिया गया। हालत ज्यादा खराब होने के कारण उन्होंने प्रमिला को बहादुरगढ़ के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।
– बहादुरगढ़ पुलिस ने प्रमिला का पोस्टमॉर्टम करवाकर उसका शव परिजनों को सौंप दिया है।
7 के खिलाफ किया गया मामला दर्ज
– पुलिस ने अनिल की शिकायत पर प्रमिला के पति पवन, पूनम, नरेश, रोशनी, जयभगवान, किशोर शर्मा और कृष्णा के खिलाफ धारा 304 बी के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
– गोहाना पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है।

Related Articles

Back to top button