जीवनशैली

जल्दी करें 5000 रुपये के भारी डिस्काउंट पर पायें OnePlus 6

OnePlus का फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 6 ऐमेज़ॉन ग्रेट इंडिया सेल के दौरान सस्ता मिलेगा. सस्ता मिलने की दो वजह है. पहला ये कि जल्द ही कंपनी OnePlus 6T लॉन्च करेगी और दूसरा फेस्टिव सीजन सेल. 10 ऑक्टूबर से ऐमेजॉन ग्रेट इंडिया सेल की शुरुआत है और यह पांच दिन तक चलेगी.

जल्दी करें 5000 रुपये के भारी डिस्काउंट पर पायें OnePlus 6ऐमेजॉन के मुताबिक इस सेल के दौरान OnePlus 6 पर 5,000 रुपये की छूट मिलेगी. इस स्मार्टफोन की असल कीमत 34,999 रुपये है और सेल के दौरान इसे 29,999 रुपये में खरीद सकते हैं. गौरतलब है कि लॉन्च के बाद पहली बार कंपनी इस स्मार्टफोन पर डिस्काउंट देगी.

OnePlus 6T अगले महीने या फिर इस महीने के आखिर में लॉन्च हो सकता है. इस स्मार्टफोन के आने के बाद मुमकिन है कंपनी OnePlus 6 का प्रोडक्शन बंद कर दे. इसलिए डिस्काउंट करके स्टॉक खत्म करने की तैयारी हो सकती है.

बाजार में इस वक्त OnePlus 6 को टक्कर देने शाओमी ने पोको ब्रांड के तहत Poco F1 लॉन्च किया है इसकी शुरुआती कीमत 20,999 रुपये है. इस स्मार्टफोन में भी OnePlus 6 में दिया जाने वाला प्रोसेसर – क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 845 दिया गया है.

OnePlus 6T

कंपनी के अगले फ्लैगशिप यानी OnePlus 6t के बारे में कई जानकारी सामने आई है. इस स्मार्टफोन में हेडफोन जैक नहीं होगा. वॉटर रेजिस्टेंट के लिए रेटिंग नहीं होगी. वायरलेस चार्जिंग नहीं होगा. कीमत पुराने वेरिएंट से ज्यादा होगी. इसमें अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जाएगा. डिस्प्ले में वॉटर ड्रॉप नॉच दिया जाएगा. इसके अलावा कुछ नया हो सकता है जिसके बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है. इसके लिए आपको इस महीने के आखिर तक इंतजार करना होगा.

Related Articles

Back to top button