उत्तर प्रदेशफीचर्डराज्य

जस्टिन बीबर आज ताजमहल देखने पहुंच सकते हैं आगरा, मां पेट्रिशिया भी रहेंगी साथ

आगरा.इंटरनेशनल पॉप सिंगर जस्टिन बीबर गुरुवार को ताजमहल देखने पहुंच सकते हैं। इस दौरान उनकी मां पेट्रिशिया मैलेट भी साथ होंगी। सूत्रों की मानें तो बीबर के लिए आगरा के होटल अमर विलास रूम बुक किया गया है। माना जा रहा है कि दोपहर का लंच वे होटल में ही करेंगे। वहीं, बीबर के आने की सूचना पर सुबह से ही उनके फैन्स ताजमहल पहुंचने लगे हैं। बता दें, बुधवार को मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में बीबर ने 21 गानों पर परफॉर्म किया। इस दौरान उन्होंने कहा, “इंडियन सबसे ज्यादा कूल हैं और ये एक शानदार रात थी।” भारत में ये उनका पहला प्रोग्राम था। जयपुर और द‍िल्ली भी जा सकते हैं बीबर…
जस्टिन बीबर आज ताजमहल देखने पहुंच सकते हैं आगरा, मां पेट्रिशिया भी रहेंगी साथ
 
– सूत्रों की मानें तो जस्ट‍िन आगरा के साथ ही जयपुर और दिल्ली भी घूमने के लिए जा सकते हैं। बता दें, बीबर ने इंडिया वि‍जि‍ट से पहले कई डिमांड रखी थीं, जिसकी लिस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।
– यह लिस्ट बीबर का प्रोग्राम ऑर्गेनाइज कर रही व्हाइट फॉक्स इंडिया कंपनी ने जारी की थी। 

ये भी पढ़े: होगा धार्मिक पर्यटन का विकास, अयोध्या और मथुरा में होगा नगर निगम का निर्माण

ये थी बीबर की डिमांड…
#सिक्युरिटी की वजह से उनके लिए एक के बजाय दो फाइव स्टार होटल बुक किए जाएं। होटल में 13 कमरे बुक किए जाएं।
#ड्रेसिंग रूम के सभी पर्दे सफेद हों। रूम में कांच के दरवाजे वाला फ्रीज हो।
#रूम में पानी की 24 बॉटल, 4 एनर्जी ड्रिंक, 6 विटामिन वॉटर की बॉटल, 6 क्रीम सोडा और 4 नेचुरल जूस रखे हों।
#खाने की चीजों में रैंच सॉस, डाइस्ड फ्रूट, नारियल पानी, बादाम शेक, प्रोटीन पाउडर, ऑर्गेनिक शहद, केले, हर्बल टी, बिना बीज वाले अंगूर हों।
#रूम में इंस्ट्रूमेंट्स लगाने के लिए 8 पावर आउटलेट्स और 12 रूमाल, पूरी टीम के लिए व्हाइट क्रू नेक टीशर्ट और लो-राइस व्हाइट सॉक्स हों।
 
इन गानों पर बीबर ने मुंबई में किया परफॉर्म
– मुंबई में बीबर की परफॉर्मेंस को देखने के लिए कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज पहुंचे। इस दौरान जस्टिन ने एल्बम ‘पर्पज’ के अलावा ‘सॉरी’, ‘व्हाट डू यू मीन’, ‘लाइफ इज वर्थ लिविंग’, ‘बेबी’, ‘लेट मी लव यू’, ‘चिल्ड्रन’, ‘एज लॉन्ग एज यू लव मी’, ‘नो प्रेशर’, ‘होल्ड टाइट’, ‘नो सेंस’, ‘कंपनी’, ‘बीन यू’, ‘लव योरसेल्फ’, ‘कोल्ड वॉटर’, ‘ब्वॉयफ्रेंड’, ‘द फीलिंग’, ‘आई विल शो यू’, ‘गेट यूज्ड टू इट’, ‘व्हेयर आर यू नाउ’ और ‘मार्क माई वर्ड्स’ जैसे गानों पर परफॉर्म किया।
– बता दें, वर्ल्ड टूर के तहत जस्टिन अपनी एल्बम ‘पर्पज’ को प्रमोट करने के लिए निकले हैं।
 
बीबर की परफॉर्मेंस देखने पहुंचे कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी
– स्टेडियम में जस्टिन की परफॉर्मेंस देखने के लिए श्रीदेवी बेटी खुशी और पति बोनी कपूर के साथ पहुंचीं। इनके अलावा आलिया भट्ट, अक्षय कुमार, सोनाली बेन्द्रे, अर्जुन रामपाल, उर्वशी रौतेला, पूजा हेगड़े मलाइका अरोड़ा, अरबाज खान, महिमा चौधरी, कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा, अनु मलिक, सोनल चौहान और सयाजी शिंदे भी पहुंचे।
 
मुंबई में बीबर का पहला शो
– बीबर का ये टूर उनके एल्बम ‘पर्पज’ के प्रमोशन का पार्ट है। बीबर का मुंबई में ये पहला शो था।
– बता दें कि बीबर की सिक्युरिटी के लिए सलमान खान के पर्सनल सिक्युरिटी गार्ड शेरा भी पहुंचे थे। जिस डीवाई स्टेडियम में बीबर का प्रोग्राम हुआ, यहां करीब 40 हजार दर्शक आ सकते हैं।
– नवी मुंबई के पुलिस कमिश्नर हेमंत नग्राले के मुताबिक, बीबर की सिक्युरिटी में 25 अफसरों समेत 500 पुलिस जवानों को लगाया गया। स्टेडियम में 200 ड्रोन कैमरों से भी नजर रखी गई। साथ ही बीबर अपनी सिक्युरिटी भी लेकर आए थे।
– जस्टिन के ‘पर्पज वर्ल्ड टूर कॉन्सर्ट’ पर करीब 100 करोड़ रुपए खर्च होंगे। इसमें 26 करोड़ रुपए सेटअप पर, जबकि 25 से 30 करोड़ रुपए बीबर और उनकी टीम की फीस है।

Related Articles

Back to top button