टेक्नोलॉजी

जानिए, आखिर कितना दमदार है 5,999 रुपये में बिकने वाले इस स्मार्टफोन का कैमरा?

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो के सब-ब्रांड रियलमी ने कुछ दिन पहले ही भारत में Realme C2 को बजट स्मार्टफोन की तलाश करने वालों के लिए लॉन्च किया है। रियलमी सी2 के साथ कंपनी ने उन ग्राहकों को साधने की कोशिश की है जो कम कीमत में तमाम खूबियों से लैस एक स्मार्टफोन चाहते हैं। तो आइए रिव्यू में जानते हैं कितना दम है Realme C2 के कैमरे में?

जहां तक कैमरे का सवाल है तो रियलमी सी2 में कंपनी ने डुअल रियर कैमरा दिया है जिसमें एक कैमरा 13 मेगापिक्सल का f/2.2 अपर्चर वाला और दूसरा 2 मेगापिक्सल का f/2.4 अपर्चर वाला है। वहीं फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का दिया गया है जिसका अपर्चर F2.0 है।

कैमरे के साथ आपको स्लो मोशन, ब्यूटी मोड, 4एक्स जूम, टाइम लैप्स, पैनोरमा, एक्सपर्ट (मैनुअल), पोट्रेट जैसे मोड मिलते हैं। कैमरे के साथ आपको एचडीआर मोड भी मिलता है।

दिन की पर्याप्त रौशनी में रियलमी सी2 डीटेलिंग के साथ अच्छी फोटो क्लिक करता है, जब कम रौशनी में फोटो थोड़ी कमजोर आई, हालांकि इस प्राइस रेंज में फोटो को बढ़िया ही कहा जाएगा।

सेल्फी के मामले में भी कैमरे ने हमें निराश नहीं किया। वीडियो रिकॉर्डिंग की बात करें तो रियर कैमरे से आप 1080 पिक्सल पर और फ्रंट कैमरे से 720 पिक्सल पर वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं। 5,999 रुपये की शुरुआती कीमत की रेंज में रियलमी सी2 का कैमरा बढ़िया है।

Related Articles

Back to top button