अजब-गजबमनोरंजन

जानिए कैसे इस ‘आम आदमी’ ने बिग बॉस में की एंट्री और बन गया विनर

बिग बॉस-10 के फाइनलिस्ट के तौर पर अपनी पहचान बना चुके और देशभर में चर्चा में आ गए मानवीर को बिग बॉस में आने से पहले कोई नहीं जानता था क्योंकि उन्होंने इस शो में आने से पहले तक वो आम आदमी थे और इसी कैटेगरी में उन्हें शो में एंट्री भी मिली और आज वो इस शो के विजेता बन गए हैं।

कंटेस्टेंट मानवीर गुर्जर पेशे से किसान हैं और एक डेयरी फार्म के मालिक भी। नोएडा के रहने वाले 29 वर्षीय मानवीर मूलतः  उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। 

आपको जानकर हैरानी होगी कि दिल्‍ली विश्वविद्यालय से ग्रेजुएट मानवीर एक ऐसे संयुक्त परिवार में रहते हैं जिसमें कुल 49 सदस्य हैं। 

डेयरी चलाने के साथ ही साथ मानवीर अपना खानदानी काम भी देखते हैं। असल में उनके परिवार का प्रॉपर्टी का काम है जिसमें वो हाथ बंटाते हैं। आमतौर पर उनकी दिनचर्या किराएदारों से किराया वसूलने और प्रॉपर्टी की देखभाल करने से शुरु होती है। हालांकि जिम जाना वो शायद ही कभी मिस करते हों।

स्वभाव से उग्र मानवीर को देश से बहुत लगाव है और उनकी राजनीति में भी रुचि है। नोएडा में गुर्जर समाज की सेवा के लिए उन्होंने आम आदमी पार्टी भी ज्वॉइन की है।आज भले ही मानवीर की चर्चा पूरे देश में हो रही है लेकिन, नोएडा और अपने इलाके में मानवीर सामाजिक तौर पर पहले से काफी सक्रिय रहे हैं और उनकी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग भी है।बता दें कि मानवीर ने बिग बॉस में आम आदमी की तरह प्रवेश किया और फाइनल में पहुंच कर एक नया कीर्तिमान रच दिया है। लंबा कद और अच्छे फिगर की वजह से मानवीर को लड़कियों का फेवरेट कंटेंस्टेंट माना जाता है।13 जून 1987 को जन्मे मानवीर छह फीट एक इंच लंबे हैं और उन्हें कुश्ती, कबड्डी और जिम करने का शौक है। हालांकि मानवीर अभी तक सिंगल हैं। 

Related Articles

Back to top button