टॉप न्यूज़फीचर्डस्पोर्ट्स

जानिए कैसे बढ़ी विराट-अनुष्का की लव-स्टोरी

virat-kohli-and-anushka-sharma-56ea4553e2530_lएजेंसी/ अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने मीडिया की उन खबरों का खंडन किया है, जिनमें यह कहा गया कि वह बेंगलुरू में भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी विराट कोहली से मिली थीं। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, अनुष्का अपनी आगामी फिल्म ‘सुल्तान’ की शूटिंग से थोड़ा समय निकालकर बेंगलुरू में कोहली से मिलने गई थीं। हालांकि, अनुष्का ने इन खबरों को झूठा बताया है। अनुष्का की ओर से जारी बयान में कहा गया “वह बीमार थीं, लेकिन फिर भी फिल्म का प्रचार जारी रखा। यह जानने के बावजूद कि वह मुंबई में थीं, उनकी बेंगलुरू में होने की रिपोर्टो की बात काफी निराशाजनक है।”

चलिए हम मान लेते हैं कि अनुष्का विराट से नहीं मिली लेकिन इससे पहले उन दोनों की मुलाकतें होती रहती थी। यहां जानिए उन्हें विराट के संग कहां-कहां देखा गया… 

बाय बोलने दिल्ली से मुंबई आए विराट- भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के बीच ब्रेक-अप की खबरें काफी दिनों से चल रही है। हालाकि ऐसी अफवाहों पर विराम लगता दिखा रहा है क्योंकि पिछले कुछ दिनों में ये दोनों काफी साथ देखे गए। विराट, अनुष्का को छोड़ने एअरपोर्ट भी आए। तस्वीरों के मुताबिक कार से उतरने से पहले दोनों के बीच काफी देर तक बातें भी हुई। विराट के साथ आने के कारण अनुष्का काफी खुश भी दिख रही थी।

मुंबई का एक रेस्टोरेंट- ब्रेकअप की खबरों के बीच क्रिकेट स्टार विराट कोहली हाल ही में उस वक्त कैमरे में कैद हुए जब वो अपनी गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ मुंबई के एक रेस्टोरेंट से डिनर के बाद बाहर निकल रहे थे। 

विज्ञापन एड पर मुलाकात- खबरों के अनुसार अनुष्का और विराट 2013 से डेट कर रहे हैं, दोनों के मुलाकात एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान हुई थी। 

अनुष्का के पिता के साथ लंच- भारतीय सुपरस्टार विराट कोहली ने मुंबई में अनुष्का के साथ वक्त बिताया और दोनों बांद्रा के रॉयल चाइना रेस्त्रां में साथ लंच करने पहुंचे। उनके साथ अनुष्का के पापा कर्नल अजय शर्मा भी मौजूद थे।

अनुष्का से मिलने उदयपुर आए विराट- इन दोनों ने शुरुआत में अपने रिलेशन को स्‍वीकार नहीं किया, लेकिन साथ में टाइम बिताने का एक भी मौका दोनों ने नहीं छोड़ा। 2014 में अनुष्‍का न्‍यूजीलैंड पहुंची जहां टीम इंडिया टूर्नामेंट खेलने में व्‍यस्‍त थी। विराट ने अपने व्‍यस्‍त कार्यक्रम में से समय निकालकर अनुष्‍का के साथ समय बिताया। दोनों को एक-दूसरे के हाथ में हाथ डालकर घूमते देखा गया। इसी साल विराट ने श्रीलंका में अनुष्‍का को सरप्राइज दिया। बाम्‍बे वेल्‍वेट की शूटिंग में व्‍यस्‍त अनुष्‍का से मिलने विराट श्रीलंका पहुंच गए। इसके बाद अनुष्‍का के 26वें जन्‍मदिन पर भी विराट उदयपुर गए थे जहां अभिनेत्री पीके फिल्‍म की शूटिंग कर रही थी। 

वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में अनुष्का बनी विलेन- टीम इंडिया अजेय रहते हुए वर्ल्ड कप सेमीफाइनल तक पहुंची। सेमीफाइनल में उसे ऑस्ट्रेलिया से भिड़ना था। इस मैच को देखने के लिए अनुष्का शर्मा भी सिडनी पहुंचीं। इस मैच में टीम इंडिया तो हारी ही विराट कोहली ने भी बहुत खराब बल्लेबाजी की। फिर क्या था ट्विटर, फेसबुक पर अनुष्का को लेकर बहुत जोक्स बनने लगे। अनुष्का अचानक से क्रिकेट फैन्स के लिए विलेन बन गईं।

Related Articles

Back to top button