मनोरंजन

जानिए दूसरी शादी पर क्या करने वालीं हैं करि‍श्मा कपूर, रणधीर कपूर ने बताया प्लान

बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर का नाम इन दिनों बिजनेसमैन संदीप तोषनीवाल के साथ चर्चा में है. खबरें आईं थी कि 2014 में अपनी पति संजय कपूर से अलग होने के बाद कर‍िश्मा जल्द शादी कर सकती हैं. लेकिन इन सभी खबरों के बारे में कर‍िश्मा के प‍िता रणधीर कपूर ने विराम लगा द‍िया है.

रणधीर कपूर ने एक इंटरव्यू में करिश्मा की दूसरी शादी की खबरों को अफवाह बताया. उन्होंने कहा, मैं चाहता हूं करिश्मा अपना घर बसाए. वो शादी करे. लेकिन इस बारे में करिश्मा ने मुझे इंकार कर द‍िया है. उसने ये साफ कह द‍िया है कि मैं दोबारा पर‍िवार नहीं बसाना चाहती हूं. कर‍िश्मा का बस एक प्लान है जो है अपने बच्चों की अच्छी परवर‍िश करना. वो इसमें बहुत खुश है.

संदीप तोषनीवाल के साथ कर‍िश्मा के अफेयर पर रणधीर कपूर ने कहा, वो अच्छे दोस्त हैं. मैं पर्सनली संदीप को नहीं जानता हूं. दोनों अच्छे दोस्त हैं इसलिए एक-दूसरे के साथ हैंगआउट करते है. अगर कभी करिश्मा शादी करना भी चाहती है तो इसमें गलत क्या है. वो सिंगल वुमन है. करिश्मा एक अच्छी मां है, वो अपने बच्चों को पूरा ध्यान रखती है.

बता दें कई मौकों करि‍श्मा-संदीप को एक-साथ देखा गया है. संदीप तोषनीवाल भी पहले से शादीशुदा है, जिन्होंने हाल ही में अपनी पत्नी आश्रिता से तलाक से लिया है.

Related Articles

Back to top button