मनोरंजन

जानिए प्राइज मनी में मिले 30 लाख का क्या करेंगी दीपिका कक्कड़

टीवी की चहेती बहू दीपिका कक्कड़ इब्राहिम ने बिग बॉस सीजन 12 की ट्रॉफी और 30 लाख प्राइज मनी अपने नाम की. दीपिका की जीत को सोशल मीडिया का एक सेक्शन ट्रोल भी कर रहा है. लेकिन एक्ट्रेस ट्रोलिंग को ज्यादा तवज्जो ना देते हुए जीत को सेलिब्रेट कर रही हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में दीपिका से पूछा गया कि वो प्राइज मनी में मिले 30 लाख का क्या करेंगी?

जानिए प्राइज मनी में मिले 30 लाख का क्या करेंगी दीपिका कक्कड़ स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में दीपिका ने खुलासा किया कि वो प्राइज मनी से अपनी सास के लिए घर खरीदेंगी. एक्ट्रेस ने कहा, मैं शोएब की अम्मी के लिए घर खरीदूंगी. मेरे एजेंडा में घर की तलाश करना सबसे पहले है. इन दिनों दीपिका मीडिया को इंटरव्यू देने में बिजी हैं. जिसकी वजह से वे भाई श्रीसंत की न्यू ईयर पार्टी में नहीं गई थीं.

दीपिका और श्रीसंत ने घर में स्पेशल बॉन्ड शेयर किया था. दीपिका ने घर से निकलने के बाद श्रीसंत के लिए सोशल मीडिया पर एक इमोशनल नोट भी लिखा था. एक्ट्रेस ने लिखा- ”सबसे ज्यादा गर्व का पल. क्योंकि टॉप 2 में श्रीपिका (श्रीसंत-दीपिका) थे. थैंक्यू भाई मेरे साथ रहने के लिए. चाहे कैसे भी हालात हो, हम दोनों हमेशा एक दूसरे के साथ रहे. ये हमारी सबसे बड़ी ताकत थी. घर में आपके साथ बिताया हुआ पल याद कर रही हूं. मैं हूं और जिंदगीभर के लिए आपकी बहन रहूंगी.”
बिग बॉस 12 जीतने के बाद दीपिका ने आगे की प्लानिंग के बारे में बताया था. उनका कहना था कि वो सबसे पहले अजमेर शरीफ जाऊंगी और घर पर ज्यादा से ज्यादा समय बिताऊंगी. बता दें, बिग बॉस हाउस में दीपिका की सादगी और शालीनता को लोगों ने पसंद किया. वे इकलौती ऐसी कंटेस्टेंट थीं जिन्होंने कभी अपशब्द नहीं कहे ना ही टास्क में मर्यादा पार की.

Related Articles

Back to top button