State News- राज्यअजब-गजबफीचर्ड

जानिए राबड़ी देवी को चाहिए कैसी बहु ?

पटना : लालू प्रसाद यादव और उनकी पत्नी तथा पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी अपने दोनों बेटों के लिए बहू की तलाश में लगी हुई है. तलाश होना भी चाहिए क्योंकि उनके दोनों बेटे न केवल विवाह योग्य हैं, बल्कि राज्य के कद्दावर नेता भी हैं. एक तेजस्वी यादव उपमुख्यमंत्री है तो दूसरा तेज प्रताप यादव राज्य सरकार में स्वास्थ्य मंत्री है. लेकिन राबड़ी देवी ने कहा कि उन्हें ‘सिनेमा हॉल और मॉल जाने वाली’ बहू नहीं चाहिए, बल्कि देसी बहू चाहिए.

ये भी पढ़ें: MP में राहुल को लोगों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा और हुए गिरफ्तार

जानिए राबड़ी देवी को चाहिए कैसी बहु ?उल्लेखनीय है कि राबड़ी देवी को अपने दोनों मंत्री बेटों के लिए दुल्हन चाहिए,लेकिन वो अपने बेटों के लिए ‘देसी’ बहू ढूंढ़ रही हैं. कल रविवार (11 जून) को लालू यादव के जन्मदिन पर आयोजित किये गए समारोह में जब राबड़ी देवी से पूछा गया कि उन्हें कैसी बहू चाहिए तो उन्होंने कहा कि उन्हें अपने बेटों के लिए ‘अच्छे संस्कार वाली’ बहू चाहिए. ‘सिनेमा हॉल और मॉल जाने वाली’ बहू नहीं चाहिए.राबड़ी देवी ने खास तौर पर अपने बड़े बेटे लिए ‘संस्कारी’ बहू खोजने की बात कही क्योंकि ‘वो काफी धार्मिक है.

ये भी पढ़ें: पहली नजर में ही इस क्रिकेटर को BAR गर्ल से हो गया था प्यार

बता दें कि लालू यादव और राबड़ी देवी की कुल 9 संतानें हैं जिनमें दो बेटे और नौ बेटियां हैं. लालू की सभी बेटियों की शादी हो चुकी हैं.ओर राबड़ी का हाथ बंटाने वाले कम हो गए हैं. इसलिए वे अपने दोनों बेटों के लिए बहू तलाश रही हैं.राबड़ी ने पिछले साल छठ व्रत नहीं रखने की घोषणा की थी . तब उन्होंने कहा था कि अब वे अपने बेटों की शादी के बाद ही फिर से छठ शुरू करेंगी. दरअसल राबड़ी देवी को घर चलाने वाली, बड़े बुजुर्ग का आदर करने वालीउनके जैसी लड़की चाहिए. लालू प्रसाद यादव के बेटों के शादी को लेकर मीडिया से लेकर राजनीतिक महकमे में उत्सुकता बनी हुई है.

Related Articles

Back to top button