टॉप न्यूज़फीचर्डराजनीतिराष्ट्रीय

जारी हुआ पीएम मोदी की मौत का फरमान, इस शख्स को मिला मौत का टेंडर!

नई दिल्ली। कहा जाता है कि अच्छा काम करने वालों के जितने ही फालोवर होते हैं, कहीं न कहीं उन्हें न पसंद करने वालों की संख्या भी कम नहीं होती। ऐसा ही हाल है भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का। देश में जहां उन्हें देश भक्त और देश का शेर के नाम से संबोधन मिलता है, वहीं शत्रु देश उनके प्रति मन ही मन खुन्नस रखते। इस बात का प्रमाण है सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडियो, जिसमें एक पाकिस्तानी शख्स पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी दे रहा है।

ये भी पढ़ें: सेना के अफसर के हत्यारों में हिजबुल के 3 आतंकी पहचाने गए, लगे पोस्टर

जारी हुआ पीएम मोदी की मौत का फरमान, इस शख्स को मिला मौत का टेंडर!

धमकी भरे इस वीडियो को फेसबुक पर अपलोड किया गया है, जिसके बाद ये तेजी से वायरल हो गया। 24 घंटों के भीतर ही इसे 2 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है।

वीडियो में ये शख्स पीएम मोदी को काफिरों का सरगना कहता है और कहता है कि मोदी ने क्या समझ रखा है पाकिस्तानी कौम को।

ये भी पढ़ें: अभी-अभी: सोनिया गांधी ने खाया जहर हॉस्पिटल में हुई… मचा हडकंप, पुरे देश में शोक की लहर…

वह कहता है कि मोदी अपनी फौज को संभालकर रखे। वो कहता है कि भारत की फौज और मोदी की वजह से पाकिस्तानी तड़प रहे हैं और भारतीय को चुनौती देता है।

वो कहता है कि तुम हमारा सामना तो करो हम तुम्हारी फौज को कच्चा चबा जाएंगे। वह सेना और मोदी को धमकी देता हुआ जल्द ही सबक सिखाने की बात कहता है।

फेसबुक पर कश्मीरी पंडित्स-हिंदूज़ नाम के पेज पर इस वीडियो को अपलोड किया गया है। इस वीडियो के बाद पीएम मोदी को धमकी देने वाले शख्स का खूब मजाक उड़ रहा है। वहीं कई लोग ऐसे भी है जो इस बात से खासे नाराज हैं।

ये भी पढ़ें: …ये हैं वो 10 नेता जिन्होंने पार्टी छोड़ते ही लगा दी आरोपों की झड़ी

प्रधानमंत्री देश का एक सम्मानित पद है। उस पर विराजमान व्यक्ति के बारे में इस तरह की बात करना देश के खिलाफ विद्रोह के समान है, जिसे हरगिज बर्दास्त नहीं किया जा सकता…

 

Related Articles

Back to top button