मनोरंजन

जाह्नवी कपूर ने ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में ढ़ाया कहर, कहा- मुझे ये चीज डालती है परेशानी में…

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी ग्लैमरस और खूबसूरत तस्वीरें फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं. इतना ही नहीं जाह्नवी कपूर ने बहुत कम समय में सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग बना ली है, जिससे कोई भी पोस्ट जब वो शेयर करती हैं तो वो कुछ ही घंटों में वायरल हो जाता है. हाल ही में जाह्नवी कपूर ने ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस आउटफिट में ग्लैमरस फोटो शेयर की है जिसमें उनका अंदाज देखने लायक है. इस फोटो में जाह्नवी के अंदाज की फैन्स खूब तारीफ कर रहे हैं और इसी का नतीजा है कि इस फोटो पर अब तक 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

जैसा कि आप जानते हैं कि जाह्नवी कपूर आखिरी बार फिल्म रूही में दिखाई दी थीं. जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. इस फिल्म में वो राजकुमार राव के साथ दिखाई दी थी. फिल्म में जाह्नवी कपूर को भूत के रोल में फैंस का दिल जीत लिया था. इतना ही नहीं जाह्नवी कपूर अक्सर अपने से जुड़े अपडेट अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. बात करें फोटो की तो जाह्नवी कपूर ने अपनी इस ग्लैमरस फोटो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, हमेशा मस्ती परेशानी में डालती है.’ इस फोटो को जाह्नवी कपूर ने एक घंटे पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था.

रूही से पहले जाह्नवी कपूर फिल्म गुंजन सक्सेना में नजर आई थीं. इस फिल्म में एक्ट्रेस ने भारत की पहली महिला पायलट की भूमिका निभाई थी. फिल्म में जाह्नवी के रोल ने लोगों का खूब दिल जीता था. एक्ट्रेस जल्द ही करण जौहर की फिल्म तख्त में नजर आएंगी. जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़क से सिनेमा में डेब्यू किया था. फिल्म में उन्होंने ईशान खट्टर के साथ मुख्य भूमिका निभाई थी. इसके बाद उन्होंने ओटीटी पर ‘घोस्ट स्टोरी’ में मुख्य भूमिका निभाकर खूब दिल जीता.

Related Articles

Back to top button