जीवनशैली

जाह्नवी को अर्जुन कपूर ने किया ट्रोल, तो बहन ने दिया ये जवाब

अर्जुन कपूर अपनी फैमिली के लिए हमेशा प्रोटेक्ट‍िव नजर आते हैं. लेकिन मौका मिलने पर वो मस्ती करना का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. हाल ही में अर्जुन के इस मस्ती भरे अंदाज का टारगेट बनी जाह्नवी कपूर. दरअसल, जाह्नवी कपूर ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. इस तस्वीर में जाह्नवी लिपस्ट‍िक के साथ नजर आईं. लेकिन इस तस्वीर को देखने के बाद अर्जुन ने जाह्नवी से फनी अंदाज में ये पूछते हुए कमेंट किया कि लंच नहीं किया?जाह्नवी को अर्जुन कपूर ने किया ट्रोल, तो बहन ने दिया ये जवाब

अपने भाई अर्जुन के इस कमेंट का जाह्नवी ने भी फनी अंदाज में जवाब द‍िया. उन्होंने लिखा, “मेरा ख्याल से अपने जोक्स वर्ल्ड आइक्रीम डे के लिए बचा कर रखें.” आमतौर पर अर्जुन सबको अपने अंदाज से लाजवाब कर देते हैं लेकिन जाह्नवी के इस अंदाज ने उनकी बोलती भी बंद कर दी.

लेकिन इतना जरूर है अक्सर जाह्नवी को सोशल मीड‍िया पर ट्रोल किए जाने पर अर्जुन उनकी प्रोटेक्शन में खड़े नजर आते हैं. लेकिन इस बार वो खुद फनी अंदाज में अपनी बहन को ट्रोल करते द‍िखे.

बता दें अर्जुन कपूर ने फैमिली के साथ रव‍िवार को बोनी कपूर का बर्थडे मनाया. इसके पहले पूरी फैमिली खुशी कपूर का बर्थडे मनाते नजर आई थी. इस मौके पर बहन जाह्नवी ने एक थ्रोबैक वीडियो शेयर कर खुशी को बर्थडे विश किया. जाह्नवी ने इंस्टाग्राम पर बचपन के दिनों का एक वीडियो साझा किया जिसमें वे खुशी के साथ डांस कर रही हैं. दोनों वीडियो में बहुत प्यारी लग रही हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है.

Related Articles

Back to top button