मनोरंजन

जिम के कपड़ो में बॉलीवुड की ये खूबसूरत अभिनेत्रियाँ दिखती हैं और भी ज्यादा हॉट, देखें तस्वीरें…

दोस्तों आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो बॉलीवुड में कुछ ऐसी भी एक्ट्रेसेस है,जो अपने को फिट रखे के लिए वो जिम में जाकर काफी महान भी करती है ताकि वो एक दम फिट दिखे और जिनके कपड़ों में बेहद ही खूबसूरत और हॉट दिखती हैं। तो हम ऐसे ही कुछ एक्ट्रेसेस के तस्वीरें लेकर आये जो काफी ज्यादा जिम में वर्कआउट करती है, तो चलिए जानते है उस एक्ट्रेसेस के बारे में वो कौन कौन हैं.

जैकलीन फर्नांडीज़

ये तो बॉलीवुड की नंबर वन एक्ट्रेस में से एक जैकलिन फर्नांडीस ये तो अपनी बोदु को फिट रखने के लिए जिम में घंटो वर्कआउट है और अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखती हैं।और जिम के कॉस्ट्यूम में बेहद ही हॉट और बहुत ही ज्यादा खूबसूरत भी लगती हैं।

दीपिका पादुकोण

आपको इनके बारे में बता दे की ये तो बॉलीवुड की सबसे महंगी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जिन्होंने की हॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। वह भी अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखती हैं और जिम में जा कर घंटो मेहनत करती है ये भी बता दे की ये जिम के कॉस्ट्यूम में वह भी बेहद हॉट लगती हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय जिनकी खूबसूरती के सामने सब की खूबसूरती कम पड़ती हैं। आप को ये भी बता दे की इन्होने हॉलीवुड फिल्मों में काम किया हुआ है और दोस्तों यह भी जिम के कपड़ो में बेहद ही खूबसूरत और हॉट लगती हैं। और काफी ज्यादा वर्कआउट भी करती है

विपाशा बासु

बॉलीवुड की सबसे फेमस और मशहूर एक्ट्रेस बिपाशा बसु बहुत खूबसूरत और हॉट अभिनेत्रियों में से एक हैं। ये भी बता दे की ये एक्ट्रेस अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखती हैं। और जिनके कपड़ों में बेहद ही हॉट और खूबसूरती भी झलकती हैं।

मलाइका अरोड़ा खान

ये बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा खान जो कि काफी ज्यादा खूबसूरत होने के साथ-साथ एक बहुत अच्छी डांसर भी हैं। इनके बारे में ये भी बता दे की मलाइका अरोड़ा खान भी अपने फिटनेस पर बहुत ध्यान देती है और जिम जाकर घंटो वर्कआउट भी कार्टिओ है.

सोनाक्षी सिन्हा

दोस्तों इनको तो सब जानते है ये तो बॉलीवुड की बहुत ही खुबसुरत एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा जो फिटनेस का भी काफी ध्यान रखती हैं। वह जिम में काफी समय वर्कआउट करती हैं और जिम के कॉस्ट्यूम में काफी हॉट और बहुत ही खुबसुरत भी लगती हैं।

श्रद्धा कपूर

आप को बता दे की श्रद्धा कपूर जो की बॉलीवुड फिल्मो की नंबर वन एक्ट्रेस में से एक है। वह भी अपने बॉडी को फिट रखने के लिए जिम में काफी ज्यादा मेहनत भी करती है और ये भी बता दे की जिम के कपड़ों में वह भी काफी ज्यादा खूबसूरत और बहुत ही हॉट लगती हैं।

आलिया भट्ट

आप को बता दे की ये तो बॉलीवुड की क्वीन मानी जाती है आलिया भट्ट, जो कि दिखने में बेहद ही क्यूट और खूबसूरत है। और इनके बारे में ये भी बता दे की ये भी अपने बॉडी को फिट रखने के लिए जिम में काफी समय वर्कआउट करती हैं और ये जिम के कपड़ों में बेहद ही हॉट लगती हैं।

करीना कपूर खान

दोस्तों बॉलीवुड में बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस अभिनेत्री करीना कपूर भी अपनी फिटनेस के लिए काफी समय जिम में वर्कआउट करती हैं। और वह भी जिम के कपड़ों में बेहद ही खूबसूरत लगती हैं।

नरगिस फाकरी

बॉलीवुड में नरगिस फाखरी जिन्होंने की कई सारी फिल्मों में काम किया है दोस्तों आजकल वह बॉलीवुड फिल्मों से दूर ही है परंतु दोस्तों वह भी अपनी फिटनेस का बहुत ध्यान रखती हैं और दोस्तों वह भी जिम के कपड़ो में काफी हॉट लगती हैं।

Related Articles

Back to top button