राष्ट्रीयव्यापार

जियो को मात देने के लिए एयरटेल का धमाका, फ्री में दे रही हॉटस्पॉट डिवाइस

नई दिल्ली। आज के समय में काफी चलने वाली रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए मोबाइल कंपनियां रोज
नए-नए प्लान लेकर आती हैं ताकि जियो से आगे बढ़ा जाए। इस बार एयरटेल ने जियो के जियोफाई को टक्कर देने के लिए फ्री हॉटस्पॉट डिवाइस देने का एलान किया है। यह डिवाइस के जरिये हाईस्पीड डेटा कहीं भी चला कर कई डिवाइस को इससे जोड़ा जा सकता है। बता दें कि एयरटेल ने फ्री हॉटस्पॉट डिवाइस में देने के लिए स्कीम शुरू की है। कंपनी ने कहा कि अगर कोई 6 महीने का रेंट एडवांस में दे देता है तो उसे यह डिवाइस फ्री में दी जाएगी। कंपनी अपने दो प्लान लेकर आई है। इन प्लान में ग्राहक कोई भी रेंटल प्लान चुन सकता है।

इन प्लान में चुनना होगा
एयरटेल ने फ्री हॉटस्पॉट डिवाइस के लिए दो प्लान में मौका दिया है। ग्राहक 399 रुपये के प्लान को 6 महीने के लिए चुनते हैं तो उन्हें 2,400 रुपये का भुगतान करना होगा। ऐसा करने पर उन्हें डिवाइस के लिए 999 रुपये नहीं देने होंगे। इसी तरह 599 रुपये के प्लान को 6 महीने तक चुनने के लिए ग्राहक को 3,600 रुपये देने होंगे और एयरटेल 4 जी हॉटस्पॉट डिवाइस फ्री मिलेगी।

किस प्लान के साथ मिलेगा कितना डाटा
एयरटेल हॉटस्पॉट में मुख्य रूप से दो टैरिफ प्लान हैं। यह हैं 399 रुपये और 599 रुपये का। 399 रुपये के प्लान में यूजर को 50 जीबी डेटा मिलता है, जिसकी वैलिडिटी एक महीने होती है। इसके बाद यूजर को अनलिमिटेड डेटा 80 केबीपीएस की स्पीड में मिलता है। वहीं 599 रुपये के प्लान में यूजर को 100 जीबी डेटा मिलता है। इस प्लान में भी वैलिडिटी 1 महीने होती है।

Related Articles

Back to top button