स्पोर्ट्स

जीत के नशे में चूर कप्तान रोहित शर्मा ने किया सरेआम कैमरे पर सौरव गांगुली का अपमान

जैसा की आप सभी अवगत ही होगे कि सोशल मीडिया पर इन दिनों क्रिकेट को लेकर काफी खबरे चर्चा का विषय बनी हुई है। आपको बता दें कि भारत दौरे के अन्‍तर्गत होने वाले सभी मुकाबलों में इस बार इंडियन टीम का बेहतरीन खेल प्रर्दशन रहा है, टी20 के पहले मुकाबले में इंडियन टीम ने शानदार जीत दर्ज कर 1.0 से इस सीरीज में अपनी बढ़त बनाने में कामयाब रही। हालांकि इस जीत के पश्‍चात रोहित शर्मा ने किया सरेआम कैमरे पर सौरव गांगुली का अपमान, वजह जानकर आप भी हैरानी में पड़ जायेगें।

दरअसल अक्‍सर देखा जाता रहा है कि जब भी कोई बहुत बड़ी उपलब्धि पा लेता है तो कभी कभी दूसरे का अपमान करने से भी नही चूकते है। ऐसा ही कुछ कप्‍तान रोहित शर्मा ने किया है। आपको बता दें कि इंडियन टीम के कप्तान विराट के बाद इस समय रोहित शर्मा के भी सर पर जैसे की जीत का नशा चढ़ता हुआ नजर आ रहा है, कोलकाता के ईडन गार्डन पर वेस्टइंडीज के साथ पहला टी20 मैच जीतने के पश्‍चात रोहित शर्मा ने जो काम कैमरे पर किया है उसके बाद उनकी आलोचना तो अवश्‍य होनी चाहियें।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि जब रोहित शर्मा को बुलाया गया है तो उस समय वह सौरव गांगुली के सामने से होकर गुजरे हैं और उन्होंने सौरव गांगुली का किसी भी तरीके से अभिवादन नहीं किया है। जबकि सौरव गांगुली इंडियन टीम के पूर्व कप्तान रहे हैं और इतने सीनियर खिलाड़ी हैं कि शायद अगर एक बार को रोहित शर्मा सौरव गांगुली के आगे झुक भी जाते हैं और उनसे हाथ मिला लेते तो इसमें उनका कोई भी अपमान नहीं होता, जब रोहित शर्मा सौरव गांगुली के आगे से गुजर गए तो उसके पश्‍चात एक बार को रोहित शर्मा ने जरूर पीछे मुड़कर देखा था शायद सौरव गांगुली ने ही रोहित शर्मा को जीत की मुबारक बाद दी हों।

Related Articles

Back to top button