स्पोर्ट्स

जीत के बाद ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका

shaun-marsh-549aa01dd92a3_lमेलबर्न। वेस्टइंडीज के खिलाफ होबार्ट में 182 रन की जोरदार पारी खेलने वाले ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ ओपनर शान मार्श दुर्भाग्यशाली रहे और उन्हें सीरीज के दूसरे बाक्सिंग डे टेस्ट के लिए टीम से बाहर रखा गया है। उनकी जगह टीम में जो बर्न्स की वापसी हुई है।
 
ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीवन स्मिथ ने कहा,” मार्श को टीम में शामिल न करना एक कठिन निर्णय था लेकिन यह खेल का हिस्सा है। बर्न्स एक शानदार खिलाड़ी हैं और न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में उन्होंने ढेरों रन बनाए हैं। इसके अलावा डेविड वार्नर के साथ मिलकर उन्होंने 80 से अधिक की औसत से ओपनिक साझेदारी कर टीम को मजबूत आधार दिया है।”
 
कप्तान ने कहा,” उस्मान ख्वाजा की भी चोट के बाद टीम में वापसी हुई है। किसी भी कप्तान के लिये यह सुखद बात है कि उसे फार्म में चल रहे खिलाड़ियों में से टीम चुनना पड़े। मार्श ने पिछले मैच में बेहतरीन प्रदर्शन किया था लेकिन दूसरे टेस्ट में उन्हें टीम से बाहर बैठना पड़ रहा है। हो सकता है वह थोड़ा दुर्भाग्यशाली हों लेकिन उनका भविष्य उज्जवल है।”
 
अपनी चोट के बारे में उन्होंने कहा,” मैं पहले से काफी बेहतर महसूस कर रहा हूं और अभ्यास के दौरान मुझे तकलीफ भी नहीं थी। मुझे पूरी उम्मीद है कि मुकाबले के पहले मैं पूरी तरह फिट हो जाऊंगा। 

Related Articles

Back to top button