अद्धयात्म

जुलाई महीने में इन 3 नाम के लोगोंं पर टूटने वाला है मुसीबतों का पहाड़, जाने कहीं आप भी तो नहीं शामिल

जीवन तो सुख दुख का संगम है…..जी हां, फिल्म दिल है तुम्हारा का यह गाना वाकई पूरी तरह से सच होता है। हर किसी की लाइफ में कभी दुख होता है तो कभी सुख होता है। ऐसे में जीवन तो सुख दुख का संगम ही है। यहां कब किसके साथ क्या हो जाए, ये तो पता ही नहीं चलता है, लेकिन अगर ऐसा हो जाए कि आपकी लाइफ में होने वाली घटनाओं की जानकारी अगर आपको पहले से ही मिल जाए तो कितना अच्छा होगा न? आप उन घटनाओं को रोकने के लिए कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार हो जाते। इतना ही नहीं, आप पूरी तरह से सावधान हो जाते। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में क्या खास है?
जब कोई नया साल आता है या नया महीना आता है, तो हम सबके मन में एक ही सवाल आता है कि आखिर आने वाला साल या महीना हमारे लिए कैसा होगा? तरह तरह के सवाल और ख्यालात हमारे मन में आते रहते हैं, जिसकी वजह से कई बार हम किसी ढोंगी के भी जाल में फंस जाते हैं, लेकिन आज हम आपको जुलाई महीने के बारे में बताने जा रहे हैं। अब जून अपने अंतिम चरण पर हैं, और जुलाई आने वाला है। तो हम आपको उन तीन नामों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके लिए जुलाई बहुत ही ज्यादा अपशकुन होगा।

1.A अक्षर के वाले लोग

जिन लोगों का नाम इस अक्षर से शुरू होता है, उन्हें जुलाई में एक एक कदम बहुत ही फूंक के रखना होगा। जी हां, इन लोगोंं के लिए जुलाई बहुत ही ज्यादा अशुभ होने वाला है, जिसकी वजह से इन्हें सावधान रहने की जरूरत है। जुलाई में इनका कोई भी काम नहीं बनेगा, जिसकी वजह से इनके पास सिर्फ और सिर्फ निराशा ही हाथ होगी। पार्टनर के साथ संबंध में भी खटास देखने को मिल सकता है। हर तरफ से इनके ऊपर मुसीबतें आ सकती है। इतना ही नहीं, इन्हें इस महीने घोर तनाव रहने वाला है, ऐसे में आपको अपने ऊपर संयम रखने की जरूरत है।

2.D अक्षर के वाले लोग

जिन लोगों का नाम इस अक्षर से शुरू होता है, उनके लिए जुलाई बहुत ही बेकार होने वाला है। इन्हें अपना हर काम करने से पहले 100 बार सोच लेना चाहिए, क्योंकि इनका एक गलत कदम इनका सबकुछ बर्बाद कर सकता है। अगर आपका बिजनेस है, तो आपको पैसा लगाने से बचना चाहिए, क्योंकि इस महीने में किया गया शेविंग आपको भारी नुकसान दिला सकता है। आपको अपनी हेल्थ को लेकर भी सावधानी बरतनी पड़ेगी। इस महीने में आपको किसी भी तरह का कोई शुभ काम नहीं करना चाहिए, क्योंकि आप सफल नहीं होंगे। घर परिवार से भी कोई अशुभ समाचार मिल सकता है।

3.L अक्षर के वाले लोग

जिन लोगों का नाम इस अक्षर से शुरू होता है, उनके लिए तो जुलाई खराब होने वाली है। इस महीने आपको हर तरफ से मुसीबतों का सामना करना पड़ सकता है। आपको भारी तनाव रहने वाला है। विशेषकर आपको अपनी हेल्थ का ध्यान रखना होगा, क्योंकि इस महीने शनि आपकी राशि में प्रवेश कर रहा है, जिसकी वजह से आपकी हेल्थ गड़बड़ हो सकती है। अगर आप बाहर का खाने खाने का शौक रखते हैंं, तो इसे छोड़ दीजिए, वरना आपको किसी गंभीर बिमारी से जूझना पड़ेगा। अपने बेहतर भविष्य के लिए आपको घर का खाना खाना ही अभी से शुरू कर देना चाहिए, ताकि आपकी आने वाली परेशानी थोड़ी कम हो जाए।

Related Articles

Back to top button