राजनीतिराज्यराष्ट्रीय

जेडीयू में तल्खियों की खबरों के बीच पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर का ट्वीट

पटना। जेडीयू में तल्खियों की खबरों के बीच पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने ट्वीटर पर इशारों ही इशारों में संकेत में दिया है। उन्होंने एक तरह से अपना दर्द जाहिर करते हुए लिखा कि बिहार में एनडीए माननीय मोदी जी एवं नीतीश जी के नेतृत्व में मजबूती से चुनाव लड़ रहा है। जेडीयू की ओर से चुनाव-प्रचार एवं प्रबंधन की जिम्मेदारी पार्टी के वरीय एवं अनुभवी नेता श्री आरसीपी सिंह जी के मजबूत कंधों पर है।

https://twitter.com/PrashantKishor/status/1111513908563587074

राजनीति के इस शुरुआती दौर में मेरी भूमिका सीखने और सहयोग की है। गौरतलब है कि प्रशांत किशोर को लेकर जेडीयू मे सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। माना जा रहा है कि अचानक से पार्टी में नंबर की दो की भूमिका में आ गए प्रशांत किशोर से पार्टी के नेता ही खुश नहीं है’।

हालांकि नीतीश कुमार यह जरूर कहते रहे हैं कि वह भविष्य हैं लेकिन जब बड़ी जिम्मेदारी बात आती है तो बिहार के सीएम उन पर कम ही विश्वास जताया है। यूथ विंग के अलावा प्रशांत किशोर को पार्टी में कोई बड़ी जिम्मेदारी नहीं सौंपी गई। यहां तक गठबंधन और सीट समझौते को लेकर भी जिम्मेदारी आरसीपी सिंह और ललन सिंह को दी गई। इससे पहले नीतीश कुमार यह भी कह चुके हैं प्रशांत किशोर को उन्होंने अमित शाह के कहने पर शामिल किया है।

वहीं प्रशांत किशोर भी एक इंटरव्यू में कह चुके हैं कि नीतीश को अब नया जनादेश देकर लेकर आना चाहिए। उनके इस बयान पर पार्टी के अंदर काफी आलोचना हुई थी। वहीं इस खबर पर तेजस्वी यादव ने तंज कसते हुए कहा है कि दिल्ली तक इन बातों की जानकारी हो गई है।

Related Articles

Back to top button