मनोरंजन

जैकलीन की धुन पर नाचेंगे सलमान खान

सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस की जोड़ी फिल्म ‘किक’ में धूम मचा चुकी है। अब खबर है कि ये दोनों फिर से साथ नजर आने वाले हैं। इस बार ये दोनों रेमो डिसूजा की अनाम फिल्म में साथ नजर आएंगे। इस फिल्म में सलमान एक ऐसे पति का किरदार निभा रहे हैं जिसकी पत्नी की मौत हो चुकी है और जिसकी 9 साल की बेटी है। 

वहीं, जैकलीन डांस टीचर के रोल में हैं। रेमो इससे पहले जैकलीन को टाइगर श्रॉफ स्टारर ‘फ्लाइंग जट’ में डायरेक्ट कर चुके हैं। रेमो ने बताया, ‘जैकलीन बेहतरीन डांसर हैं और इस रोल के लिए एकदम परफेक्ट हैं। हम लोग पहले भी सलमान और जैकलीन की जोड़ी को स्क्रीन पर साथ देख चुके हैं।’ 

फिलहाल सलमान शूटिंग के सिलसिले में मोरक्को में हैं। करीब दो हफ्ते में उनके वहां से लौटने के बाद इस फिल्म की शूटिंग की डेट्स फाइनल की जाएंगी। वहीं जैकलीन ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के ऑपोजिट आने वाली अपनी फिल्म ‘अ जेंटलमैन’ के लिए पोल डांस सीखना भी शुरू कर दिया है। जैकलीन को यह डांस इतना पसंद आया है कि अब यह उनकी हॉबी बन गई है। 

जैकलीन ने बताया, ‘हमारी फिल्म मियामी में बेस्ड है, इसलिए मुझे लगता है कि वहां एक गाने में पोल डांस करना मजेदार होगा।’ बकौल जैकलीन, ‘पोल डांसिंग बेहद मुश्किल है। इसे ओलिंपिक में एक स्पोर्ट्स के तौर पर भी मान्यता मिली हुई है। इसमें आपको एक पोल के सहारे परफॉर्म करना होता है। ‘अ जेंटलमैन’ के अलावा जैकलीन की दो और फिल्में भी रिलीज के लिए तैयार हैं।

 

Related Articles

Back to top button