National News - राष्ट्रीयफीचर्ड

जैश के 4 फिदायीन आतंकियों को सेना ने बॉर्डर पर किया ढेर, घुसपैठ की कोशिश में थे

श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है. जम्मू-कश्मीर पुलिस, सेना और सीआरपीएफ के जॉइंट ऑपरेशन में जैश-ए-मोहम्मद के 4 फिदायीन आतंकी मार गिराए गए हैं. ये सभी आतंकी उरी में सीमापार से घुसपैठ की कोशिश में थे. राज्य के डीजीपी शेष पॉल वैद्य ने यह जानकारी दी.जैश के 4 फिदायीन आतंकियों को सेना ने बॉर्डर पर किया ढेर, घुसपैठ की कोशिश में थे

रविवार को ही जम्मू कश्मीर की राजधानी श्रीनगर के बाहरी इलाके में आज सुरक्षाबलों को देशी बम (आईईडी) मिला था. पिछले दो दिनों में दूसरी बार देशी बम मिला. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि श्रीनगर के मलूरा इलाके में सुबह सुरक्षाबलों के एक गश्ती दल को आईईडी मिला. तुरंत इलाके को घेर लिया गया और बम निष्क्रिय दस्ते को बुलाया गया जिसने उसे निष्क्रिय कर दिया.

वहीं, सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने रविवार को कहा कि हमारा उद्देश्य आतंकवादियों और कश्मीर में परेशानी उत्पन्न करने वालों पर दबाव बनाये रखना है. उन्होंने कहा कि सेना यथास्थिति कायम रखने वाली नहीं हो सकती. उसे जम्मू कश्मीर में आतंकवाद से निपटने के लिए नयी रणनीतियां विकसित करनी होगी. राज्य में आतंकवादी सुरक्षाबलों को अधिकतम नुकसान पहुंचाने के लिए आईईडी से उन्हें निशाना बनाते हैं. उत्तरी कश्मीर के सोपोर में 6 जनवरी को एक देशी बम धमाके में चार पुलिसकर्मी शहीद हो गये थे.

Related Articles

Back to top button