मनोरंजन

जोकर का रोल करने वाले गबराल की बीबी नही है किसी एक्ट्रेस से कम, एक बार देखकर देखते ही रह जायेंगे आप

अगर सपने सच्चे हो और आपमें उन्हें पूरा करना का जज़्बा हो तो फिर उन्हें पूरा होने से कुछ भी रोक नहीं सकता। यह बात को साबित कर दिखाया है बॉलीवुड एक्टर केके गोस्वामी ने। केके महज का कद महज 3 फीट है, लेकिन अपने जीवन में संघर्ष करने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में जिन ऊंचाईयों को छुआ है, वह बेहद ही हैरान कर देना वाला और तारीफ करना वाला है। केके का अपने बॉलीवुड तक के सफर के दौरान किए गए संघर्षों के बारे में कहना है कि जब वह मुंबई एक एक्टर बनने का सपना लेकर पहुंचे तभी से उनका स्ट्रगल शुरू हो गया। 7-8 साल तो उन्होंने सिर्फ एक वक्त रोटी खाकर ही निकाले।

कभी सर्कस में जोकर का रोल करने वाले अभिनेता के के गोस्वामी के जिंदगी नें कई इम्तिहान लिए बचपन से ही इस अभिनेता को अपने छोटे कद काठी की वजह से कई तरह की आलोचनाएं झेलनी पड़ीं कभी हंसी का पात्र भी बनना पड़ा लेकिन बॉलीवुड के इस अभिनेता नें जिंदगी की मुश्किलों के आगे हार नही मानी केके गोस्वामी नें अपने बचपन के संघर्ष को बयां करते हुए मीडिया इंटरव्यू के दौरान ये भी बताया की बचपन में उन्हें सर्कस वाले खरीदने भी आए और इस दौरान उन्होनें उनकी कीमत 50 हजार रूपए तय की थी। लेकिन उनके पिता नें अपने बेटे को बेचने से साफ इंकार कर दिया।

इस अभिनेता नें अपने अभिनय की शुरुवात भोजपुरी फिल्मो से की थी किस्मत ने केके का हाथ पकड़ा और उनकी मेहनत रंग लाई । के के गोस्वामी को लोकप्रियता स्टार प्लस के शो विकराल गब्र्याल में गब्राल के किरदार से मिली विकराल गबराल के बाद भी इस अभिनेता नें कई धारवाहिकों में काम किया । अपनी नटखट अदाओं से लोगों को हंसाने वाले कॉमेडी स्टार केके गोस्वामी का जीवन कई रोचक कहानियों से भरा है। गोस्वामी ने बताया कि कैसे गांव के लोगों का ताना सहने को मजबूर एक शख्स स्टार बन गया।

उन्होंने कहा कि छोटे कद के चलते उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। मेरा घर बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के पानापुर में है। गांव में जब भी पड़ोसी झगड़ा करते तो मां को ताना मारते थे। केके गोस्वामी की छोटी कद की जानकारी के बाद भी होने वाली पत्नी उनसे शादी करने को तैयार थी। घरवाले उसे समझा रहे थे कि अभी भी मौका है। शादी से इनकार कर दो और अपने लिए कोई अच्छा लड़का चुनो। इस पर लड़की का कहना था कि शादी तय होने के दिन से ही मैं उन्हें अपना पति मानने लगी हूं। वे नाटे हुए तो क्या हुआ मैं उन्हीं से शादी करूंगी।

लड़की के इस जवाब के बाद भी गोस्वामी को बरात ले जाने से डर लग रहा था। उन्हें डर था कि बैंड बाजे के साथ पूरे गांव के लोगों को बरात में ले जाउं और अगर लड़की ने मुझे देख कर शादी से मना कर दिया तो? ऐसा होने पर पूरे समाज में बदनामी होती। इस डर से गोस्वामी ने मंदिर में शादी की। केके गोस्वामी को जिंदगी में उनके करियर के लिए ही संघर्ष नही करना पड़ा बल्कि उनकी शादी के लिए भी काफी मुश्किल हुई छोटी कद काठी की वजह से कई रिश्ते आते लेकिन इंकार ही सुनने को मिलती आखिरकार करियर के साथ-साथ उनकी जिंदगी में उन्हें एक ऐसा हमसफर मिल ही गया जिसने जिंदगी की राहों में उनका हांथ थाम लिया केके गोस्वामी की शादी के बाद भी उनके ससुराल वालों नें उनकी पत्नी को उनसे अलग होने के लिए कहा। लेकिन उन्होनें किसी की बात नही सुनी उनकी पत्नी पिकूं नें अपने परिवार ही नही बलकी पूरी दुनिया को ये बात बता दी की प्यार रंग रूप कद काठी या किसी का मोहताज नही होता । लेकिन इसे बदकिस्मती ही कहेंगे की आज इस कलाकार के पास काम नही है और इंडस्ट्री में इन्हें काम मिलना मुश्किल सा लग रहा है।

Related Articles

Back to top button