उत्तर प्रदेशराज्यराष्ट्रीय

जो खुदा का न हो सका वह कुत्ते से भी बदतर, रोजा न रखने वालों पर बोले आजम

azam_1444652754एजेंसी /लखनऊ। उत्तर प्रदेश की समाजवादी पार्टी की सरकार के कैबिनेट मंत्री आजम खान ने बुलंदशहर में एक कार्यक्रम के दौरान 80 फीसदी मुसलमानों पर आरोप लगाया कि वो रोजा नहीं रखते और झूठ बोलते हैं। आजम के मुताबिक जो अपने मालिक (खुदा) का न हो सका वह कुत्ते से भी बदतर है।

गुस्साए आजम खान की नजर जब कैमरों पर पड़ी तो उन्होने पत्रकारों को देश की खराब हालत के लिए जिम्मेदार ठहराया। आजम के मुताबिक मुजफ्फरनगर दंगों के लिए पत्रकार ही जिम्मेदार हैं। आजम ने कहा कि वह तो जांच में बेकसूर साबित हो चुके है। लेकिन मीडिया के कैमरों में मुजफ्फरनगर दंगों के आरोपी कैद है। दंगों के आरोपी मीडिया के समर्थक है।

कैबिनेट मंत्री आजम खान ने 80 फीसदी मुसलमानों पर आरोप लगाया कि वो रोजा नहीं रखते और झूठ बोलते हैं। आजम के मुताबिक जो अपने मालिक (खुदा) का न हो सका वह कुत्ते से भी बदतर है।

माना जा रहा है कि आजम खान बुलंदशहर में असदुद्दीन ओवैसी का पोस्टर देखकर भड़क गए। आजम इतने गुस्से में थे कि उन्होंने कार्यक्रम में पुलिस की सलामी तक नहीं ली। मंच पर उनके साथ कोई बैठ पाता उससे पहले ही माइक पकड़ लिया और मीडिया से कैमरे लेकर हट जाने को कहा।

Related Articles

Back to top button