उत्तर प्रदेशराजनीतिलखनऊ

जो जिस भाषा में समझेगा, उसी भाषा में समझाएंगे : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

सीएम योगी आदित्यनाथ ने दो टूक कहा कि जो जिस भाषा में समझेगा, उसे उसी भाषा में समझाया जाएगा। सरकार हर हाल में प्रत्येक नागरिक की सुरक्षा सुनिश्चित करेगी।
हमने अवैध खनन और बूचड़खानों पर रोक लगाई। इससे माफिया भड़क गए और उन्होंने अपराध करवाने शुरू कर दिए। अपराध का ग्राफ बढ़ गया।

हमने भी आदेश दे दिया कि शत-प्रतिशत केस दर्ज करें। जो जैसे समझे, उसे वैसे समझाएं। इसका नतीजा है कि अब अपराध का ग्राफ नीचे आ गया है।

सहवाग: इन दो खिलाड़ियों को टीम में ले लिया जाये तो भारतीय टीम को हराना नामुमकिन है

जो जिस भाषा में समझेगा, उसी भाषा में समझाएंगे : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथउन्होंने कहा कि यूपी को अपराध और भ्रष्टाचार मुक्त करने का अपना वादा निभाएंगे। मुख्यमंत्री गोमती नगर विस्तार स्थित सिटी मॉन्टेसरी स्कूल में आयोजित महिला सम्मान समारोह में बोले रहे थे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछले 15 बरसों में सरकारी धन की हुई लूटपाट के कारण उन्हें खजाना खाली मिला था, लेकिन पांच बरसों में इतना काम करा देंगे, जितना पिछले 50 वर्ष में भी नहीं हुआ होगा।

उन्होंने प्रदेश की वर्तमान स्थिति के लिए कांग्रेस, सपा और बसपा से माफी मांगने के लिए भी कहा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में लिंगानुपात में सुधार लाने के लिए वचनबद्ध है।

सीएम ने कहा कि एक तरफ हम नवरात्र में कन्याओं को पूजते हैं, दूसरी तरफ उन्हें जन्म लेने से पहले ही मार देते हैं।

सावधान: इन 12 कामों पर नहीं मिलती भोलेनाथ से माफ़ी, भुगतने पड़ते हैं गंभीर परिणाम..

पाकिस्तानी चंडमुंडों से निपटेंगी रक्षामंत्री

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान जैसे चंडमुंडों से निपटने के लिए एक महिला को देश का रक्षामंत्री बनाया गया है। अस्वस्थ होने के बावजूद विदेश मंत्री सुषमा स्वराज अच्छा काम कर रही हैं।

उन्होंने कहा कि अच्छे लोगों को सम्मान देने से सम्मान की गरिमा भी बनी रहती है। आगे से जो शिक्षक अच्छा काम करेंगे, उन्हें सम्मानित करने के साथ ही साथ पूरे प्रदेश में उनके प्रयोगों को लागू किया जाएगा।

गोरक्षा के लिए किसी पर हमला नहीं

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यूपी में गोरक्षा के लिए किसी पर हमला नहीं हुआ। चूंकि अवैध बूचड़खाने बंद करवा दिए गए, इसलिए इसकी नौबत ही नहीं आई।
 

Related Articles

Back to top button