ज्ञान भंडारराज्य

झुंझुनू में फांसी पर लटकी मिली 25 वर्षीय विवाहिता, मायकेवाले बोले- बेटी को मार डाला

 

नई दिल्ली: जिले के चिड़ावा शहर के भगिनिया जोहड़ की बंजारा बस्ती (Banjara Basti) में एक 25 वर्षीय विवाहिता की लाश फंदे पर लटकी मिली. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को मोर्चरी में रखवाया. वहीं, विवाहिता के परिजनों ने हत्या (Murder) का आरोप लगाया है.

विवाहिता के पीहर पक्ष के अनुसार विवाहिता जोधपुर हाल चिड़ावा निवासी शारदा बंजारा की शादी 2013 में भगिनिया जोहड़ निवासी तेजाराम बंजारा से हुई थी. शादी के बाद से ही रिश्तों में खटास चल रही थी. शारदा इस दौरान परेशान होकर पीहर भी आई थी लेकिन समझाइश के बाद शारदा को फिर ससुराल भेज दिया गया.

देर रात करीब 1 बजे पिलानी रोड पर गैस एजेंसी के पीछे रहने वाले विवाहिता शारदा के पिता को फोन कर ससुराल पक्ष ने शारदा की तबीयत खराब होने की बात कहकर बुलाया. जब पिता पहुंचा तो शारदा मृत मिली. पिता पूर्णमल ने जोधपुर में अपने भाई और अन्य परिजनों को सूचना दी. इसके बाद परिजन पहुंचे और पुलिस से मिलकर ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाते हुए मामले में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराकर निष्पक्ष जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

जांच में शामिल ये लोग
मौके पर पहुंचे एसआई रामदेव सिंह ने निष्पक्ष जांच कराने का भरोसा दिलाया. इसके बाद मेडिकल बोर्ड गठित किया गया. मेडिकल बोर्ड में शामिल चिकित्सा अधिकारी डॉ. जितेंद्र यादव, डॉ. नरेंद्र सिंह तेतरवाल और डॉ. टीना ढाका ने मिलकर पोस्टमार्टम किया. इसके बाद लाश परिजनों को सौंप दी गई. मामले में विवाहिता के पति तेजाराम बंजारा ने मर्ग दर्ज कराई है. एएसआई अमर सिंह मामले की जांच कर रहे हैं. शारदा के 3 साल और 4 माह के दो बच्चे हैं.

Related Articles

Back to top button