अजब-गजब

टापू पर फिर चढ़ा अय्याशी का पागलपन, दोबारा हो रही सबसे अजीबोगरीब पार्टी

पिछले साल अज्ञात कैरिबियाई आइलैंड पर आयोजित विवादित ‘सेक्स आइलैंड’ पार्टी इस साल दोबारा आयोजित की जा रही है. इस साल यह पार्टी 14 से 17 दिसंबर के बीच एक प्राइवेट आइलैंड पर होगी. न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक, पार्टी में ड्रग के साथ-साथ अनलिमिटेड खाना और शराब की व्यवस्था होती है, साथ ही हर गेस्ट के लिए सेक्स वर्कर भी रहती हैं.

पार्टी में दुनिया के बेहद अमीर लोग हिस्सा लेते हैं. 4 दिनों के लिए करीब 5 लाख रुपये चार्ज किया जाता है. पिछले साल यह पार्टी 24 से 27 नवंबर तक आयोजित की गई थी. लेकिन बाद में तीन दिन और बढ़ा दिया गया था. बढ़े हुए तीन दिन के लिए अय्याशी करने वाले एक्स्ट्रा 6 लाख रुपये दिए थे.

 

गुड गर्ल्स नाम की कंपनी इस पार्टी को आयोजित कराती है. अब तक आयोजित करने वाले लोगों के बारे में अधिक जानकारी सामने नहीं आई है. पिछले साल कंपनी ने कहा था कि पार्टी क्लाइंट के उम्मीद से बेहतर रही. कई लोग 48 घंटे तक सोये नहीं और नेकेड गर्ल्स के साथ पार्टी करते रहे.

पिछले साल इस पार्टी को लेकर काफी विवाद हुआ था. इसके बाद इसका लोकेशन सीक्रेट जगह पर तय किया गया था. कई लोगों ने इस पार्टी के खिलाफ जांच की मांग की थी.

Related Articles

Back to top button