स्पोर्ट्स

टीम इंडिया के मिशन क्लीन स्वीप को लग सकता है बड़ा झटका

मौसम विभाग के अनुसार बंगाल की खाड़ी में बने कम दबाव के क्षेत्र के कारण रांची समेत पूरे राज्य में 7 अक्तूबर से 10 अक्तूबर तक बारिश होने की संभावना है. राज्य के दक्षिण एवं मध्य हिस्सों में तेज बारिश होने की संभावना है. रांची झारखण्ड राज्य के बारिश से प्रभावित हिस्से में आता है.

आपको बता दें कि शुक्रवार को दोपहर एक बजे से दो बजे तक रांची में जमकर बारिश हुई जिसके चलते जेएससीए का मैदान कवर करना पड़ा. पूरी तरह कवर करने के बावजूद मैदान का बड़ा हिस्सा पूरी तरह गीला हो गया.

शुक्रवार को दोपहर डेढ़ बजे से भारतीय टीम को मैदान पर प्रैक्टिस करनी थी, लेकिन बारिश के कारण टीम इंडिया का प्रैक्टिस सेशन रद्द हो गया और उन्हें इंडोर स्टेडियम में प्रैक्टिस करनी पड़ी.

शाम को मैदान में पांच बजे से ऑस्ट्रेलियाई टीम को भी अभ्यास करना है जिसकी संभावना कम है. बारिश के चलते ऑस्ट्रेलियाई टीम को भी इंडोर स्टेडियम में ही अभ्यास करना पड़ सकता है.

गौरतलब है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अक्टूबर 2013 में यहां खेला गया वनडे मैच बारिश की भेट चढ़ गया था. फैंस को उम्मीद होगी कि मौसम साफ रहे और पूरे 40 ओवरों का मैच देखने को मिले.

Related Articles

Back to top button