फीचर्डस्पोर्ट्स

टीम इंडिया को दक्षिण अफ्रीका ने ललकारा, जख्म किए हरे

team-india-gets-new-most-successfull-bowler-in-t20-1-3-1-1-5613a7c4e5d0a_exlstलगातार दो मैच जीतकर पहले ही सीरीज अपने कब्जे में कर चुकी दक्षिण अफ्रीकी टीम के बल्लेबाज डेविड मिलर का कहना है कि उनकी टीम बृहस्पतिवार को तीसरा और अंतिम टी-20 मैच जीतकर सीरीज में टीम इंडिया का क्लीन स्वीप करने उतरेगी।

मिलर ने बुधवार को मैच की पूर्व संध्या पर कहा, ‘हम 2-0 से आगे हैं और 3-0 करने के लिए बेताब हैं। आप जानते हो कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में लय और आत्मविश्वास बड़ी चीज है। हमारी तैयारियां शानदार हैं। उम्मीद है कि हम सीरीज के अंतिम मैच में भी अपनी लय कायम रखेंगे।’

उन्होंने कहा कि सीरीज में 2-0 से आगे होना अच्छा लग रहा है। यह सीरीज काफी बड़ी है और जीत भी बड़ी होगी। हम यहां पर काफी अपेक्षाओं के साथ आए हैं। खुद पर अच्छे प्रदर्शन का दबाव भी डाला है।

भारतीय टी-20 टीम बड़ी अच्छी है जिसमें कई बड़े खिलाड़ी हैं। टी-20 विश्व कप से पहले उसे हराकर मनोबल काफी बढ़ा है। मिलर ने कहा, हम इंग्लैंड के खिलाफ खेलेंगे और साल के आखिर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेंगे। हमें अधिक से अधिक आत्मविश्वास अर्जित करने की जरूरत है।

भारत के खिलाफ तीसरे एवं अंतिम टी-20 मैच से पहले बुधवार को दक्षिण अफ्रीकी टीम के विस्फोटक बल्लेबाज एबी डीविलियर्स सुबह के सत्र में अभ्यास के लिए नहीं आए।

टीम के खिलाड़ी डेविड मिलर ने कहा कि यह कोई मसला नहीं है। बुधवार को वैकल्पिक अभ्यास था जिसमें कुछ खिलाड़ियों ने अवकाश ले लिया था। इस सप्ताह जिसमें हमने कई मैच खेले, अभ्यास किया और यात्राएं कीं। उम्मीद है कि एबी बृहस्पतिवार को खेलेंगे। हो सकता है कि कुछ खिलाड़ियों को आराम दिया जाए।

Related Articles

Back to top button