स्पोर्ट्स

टीम इंडिया में बुमराह की जगह लेगा ये खतरनाक गेंदबाज, अब वेस्टइंडीज की खैर नहीं

इस समय क्रिकेट पूरे विश्व में पसंद किया जाने वाला खेल है! और इस समय वेस्टइंडीज टीम भारत में है और दोनों टीमो के बीच 5 वनडे मैचो की सीरिज खेली जा रही है! जिसमे दोनों ही टीमे 1-1 के बराबरी पर है! आज हम भारतीय टीम के गेंदबाजों के बारे आपसे बात करने जा रहे है! आज हम आपको एक ऐसे गेंदबाज के बारे में बताने जा रहे है जो टीम इंडिया के धाकड़ गेंदबाज जसप्रीत बुमराह से भी ज्यादा धाकड़ और धुरंधर गेंदबाज की टीम में फिर से वापसी हो सकती है!

आपको बता दे कि भारतीय टीम के लिए टी-20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैदाराबाज के तेज गेंदबाज मोहमद सिराज की जो अभी कुछ दिनों पहले अपनी तूफानी गेंदबाजी से सुर्खियों में बने हुए थे! और इस उभरते हुए तेज गेंदबाज को टीम में जगह मिली थी! जिसके बाद वह काफी निराश थे लेकिन अब लगता है कि उनकी तमन्ना पूरी हो जायेगी!

अब लगता है वेस्टइंडीज की सिरीज के बाद आस्ट्रेलिया के दौरे पर मोह.सिराज को खेलने का मौका मिल सकता है! मोह. सिराज ने अभी तक अपने कैरियर में सिर्फ 40 विकेट लिए है! और अभी कुछ दिन पहले मोह.सिराज ने बेंगलूर में खेले गए चार दिवसीय अनंओफ्फिशियल टेस्ट मैच में आस्ट्रेलिया के खिलाफ बेहतरीन बालिंग करते हुए पहली पारी में 49 रन पर 8 विकेट लिए थे!इस गेंदबाज की इतनी धाकड़ गेंदबाजी को देखकर लग रहा है कि आने वाले सिरीजो में इन्हें जगह मिल सकती है!

मोह.सिराज अगर टीम शामिल होते है तो संच मानिये जसप्रीत बुमराह को भी पछाड़ देंगे! आपको जानकार हैरानी होगी कि इनकी बालिंग एक्शन भी काफी बेहतरीन है! और यह बालिंग फार्मेट में भी नंबर एक है!

Related Articles

Back to top button