स्पोर्ट्स

टीम से बाहर चल रहे स्टोक्स ने गर्लफ्रेंड से की शादी, पहले से हैं दो बच्चे

इंग्लैंड के दिग्गज ऑलराउंडर बेन स्टोक्स शनिवार को अपनी मंगेतर क्लेअर रैटक्लिफ से शादी कर ली है. स्टोक्स और रैटक्लिफ पिछले 7 साल से लिव-इन पार्टनर के तौर पर रह रहे थे. शादी से पहले ही उनके दो बच्चे भी है. बेटे का नाम लेटन और बेटी का नाम लिबी है. ये वही स्टोक्स हैं, जिन्हें पुणे राइजिंग सुपरजाएंट्स ने आईपीएल-2017 में सर्वाधिक 14.5 करोड़ रुपए खर्च कर खरीदा था.

टीम से बाहर चल रहे स्टोक्स ने गर्लफ्रेंड से की शादी, पहले से हैं दो बच्चे

स्टोक्स फिलहाल इंग्लैंड टीम में नहीं हैं. स्टोक्स को ब्रिस्टल में नाइट क्लब के बाहर एक व्यक्ति को मारते हुए देखा गया था. इसके बाद इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें टीम से बाहर कर दिया. फिलहाल मामले की जांच चल रही है. विवादों से जूझ रहे बेन स्टोक्स एशेज सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया नहीं जाएंगे. अगले महीने शुरू हो रही सीरीज के लिए स्टोक्स के की जगह तेज गेंदबाज स्टीवन फिन को चुन लिया गया है.

 

स्टोक्स की शादी में पहुंचे जो रूट, एलेस्टेयर कुक समेत अन्य खिलाड़ी

शादी से ठीक दो दिन पहले स्टोक्स को तब बड़ा झटका लगा, जब पिछले महीने नाइट क्लब में मारपीट करने की वजह से न्यू बैलेंस कंपनी ने उनके साथ करीब 1.75 करोड़ रुपये सालाना का करार तोड़ लिया. यह कंपनी इंग्लैंड क्रिकेट टीम के लिए किट भी बनाती है. स्टोक्स ने पिछले दिनों एक अन्य विवाद में फंसने के बाद केटी प्राइस और उनके दिव्यांग बच्चे हार्वे से माफी मांगी. दरअसल, हार्वे की नकल करते हुए उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया था. इसके बाद सोशल मीडिया पर स्टोक्स लगातार ट्रोल हुए.

 

 Follow

TRT World 

@trtworld

England cricketer Ben Stokes films himself mocking disabled teen

Related Articles

Back to top button