मनोरंजन

टीवी अभिनेत्री काम्या पंजाबी को सता रही पति की याद

मुम्बई : अभिनेत्री काम्या पंजाबी काम के चलते अपने पति से दूर हैं. इसके साथ ही काम्या सीरियल शक्ति की शूटिंग के चलते अपने पति से दूर मुंबई में हैं. वहीं उनके पति दिल्ली में हैं. वहीं पति से दूर रहने पर काम्या को उनकी याद सता रही है. इसके साथ ही टीवी अभिनेत्री ने अपनी फीलिंग्स शेयर करते हुए इंस्टा पर पति संग एक रोमांटिक फोटो शेयर की है. वहीं कैप्शन में लिखा- मैं इस आदमी को मिस कर रही हूं. वहीं काम्या की ये तस्वीर उनकी शादी के बाद की है. वहीं तब काम्या न्यूलीवेड ब्राइड थीं. वहीं उन्होंने हाथों में चूड़ा पहना हुआ है. इसके साथ ही फोटो में वे पति संग कपल डांस करते हुए पोज देती दिखीं. वहीं काम्या और शलभ की फोटो फैंस को बेहद पसंद आ रही हैं.

वहीं यूजर्स उनकी जोड़ी को बेहद खूबसूरत बता रहे हैं. इसके साथ ही काम्या और शलभ की फोटो पर लोगों ने क्यूट और ब्यूटीफुल कपल जैसे कमेंट्स किए हैं.काम्या लॉकडाउन खुलने के बाद अपनी बेटी के साथ मुंबई रवाना हुई थीं. तब एक्ट्रेस ने पीपीई किट पहने फोटो शेयर की थी. इसके साथ ही लॉकडाउन के दौरान काम्या अपने पति और फैमिली संग दिल्ली में थीं. वहीं कुछ दिन पहले काम्या पंजाबी ने पति संग वीडियो कॉल का स्क्रीनशॉट इंस्टा पर शेयर किया था. कैप्शन में काम्या ने लिखा था- प्यार आपसे वो सब करवाता है जो आपने कभी नहीं सोचा होता. वहीं वीडियो कॉल पर अच्छे से वर्कआउट हुई.

गौरतलब है कि काम्या पंजाबी के पति शलभ दिल्ली स्थित हेल्थ केयर स्पेशलिस्ट हैं. इसके साथ ही काम्या पंजाबी की शलभ दांग से दूसरी शादी है. वहीं पहली शादी से काम्या की एक बेटी है. वहीं काम्या-शलभ हैप्पी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं. इसके साथ ही काम्या पंजाबी टीवी शो शक्ति अस्तित्व के एहसास की में प्रीता को रोल निभा रही हैं. वहीं इस शो को काफी पसंद किया जाता है. इसके साथ ही काम्या टीवी की बड़ी अदाकारा हैं.

Related Articles

Back to top button